Saturday 2 November 2019

नच बलिए के सेट पर रवीना टंडन ने खोला सबसे बड़ा राज, बोली यह एक्टर मेरा सबसे बड़ा क्रश था

आज हम आपको रवीना टंडन के बारे में बताएंगे जिन्होंने नच बलिए 9 के सेट पर अपने जीवन का सबसे बड़ा राज खोला और कहा कि यह अभिनेता मेरा क्रश था। चलिए, शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं, वह और कोई नहीं, बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता संजय दत्त हैं। संजय दत्त आज अमिताभ बच्चन की तरह ही हैं। वह दिन दूर नहीं जब आने वाले समय में लोग संजय दत्त को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की तरह मानेंगे। संजय दत्त का स्टारडम ऐसा है कि जब भी वह मीडिया के सामने आते हैं तो लोगों की सांसें थम जाती हैं।

Third party image reference
जब संजय दत्त नच बलिए 9 के सेट पर आए थे। तो उस शो में जज रवीना टंडन खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने उस दिन एक बड़े रहस्य से पर्दा उठाया। उन्होंने कहा कि युवाओं के समय में संजय दत्त मेरा सबसे बड़ा क्रश थे। मैं उन्हें अपने मन में पसंद करने लगा। बता दें, रवीना टंडन और संजय दत्त ने कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है।

Third party image reference
संजय दत्त के काम के मोर्चे की बात करें, तो संजय दत्त की हाल ही में दो फ़िल्में आईं जिसका नाम था प्रस्थानम। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर सकी। लेकिन संजय दत्त की अभी भी पाँच फ़िल्में शेष हैं, संजय दत्त को पाँच फ़िल्मों में प्रदर्शित होना बाकी है।