Thursday 21 November 2019

एसिड अटैक पीड़िता की शादी देखकर बेहद खुश हुए शाहरुख, ट्वीट कर दी शुभकामनाएं

बॉलीवुड के हीरो शाहरुख खान ने अपने नेक कामों के चलते न सिर्फ बॉलीवड इंस्ट्ररी में अच्छी पहचान बनाई है, बल्कि इसके बाहर भी वो एक रियल हीरो कहलाते हैं। शाहरुख खान एसिड अटैक पीड़िताओं के लिए एक फाउंडेशन चलाते हैं, जिसमें पीडितो के इलाज से लेकर उनकी हर जरुरत का ध्यान रखा जाता है। शाहरुख खान अक्सर एसिड अटैक पीड़ित महिलाओं को मिलने फाउंडेशन जाते रहते हैं।

हाल ही में शाहरुख के मीर फाउंडेशन में एक एसिड अटैक पीडिता की शादी हुई है, जिसकी तस्वीरें शाहरुख ने ट्वीटर पर शेयर की हैं। फाउंडेशन में पीडिता की शादी पर खुशी जाहिर करते हुए शाहुुरुख ने ट्वीटर के जरिए उन्हें बधाई दी है।ट्वीट करते हुए शाहरुख ने लिखा, ''अनुपमा को मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार और शुभकामनाए, आपकी जिंदगी की नई यात्रा रोशनी और खुशियों से भरपूर हो, जगदीप तुम सच में एक आदमी हो.. दुआ करता हूं कि आप दोनों साथ में मिलकर अपनी खुशियों को दोगुना करें।''एक्टर के इस ट्वीट पर उन्हें फैंस के रिएक्शन भी मिल रहे हैं। शाहरुख के फैंस लगातार उन्हें इस अच्छे कदम के लिए बधाई दे रहे हैं।

Congratulations and my love to Anupama as she starts on this new journey of life. May it be filled with love light and laughter. U r the man Jagdeep...and may u both have double the reasons to be happy with this union. https://twitter.com/meerfoundation/status/1197182759447474178