Monday 18 November 2019

खुशखबरी! लौट रहा है टीवी का ये सुपरहिट शो, वही हैं अभिनेता और अभिनेत्री, पर ये चीज़ है अलग

नमस्कार, टीवी पर सीरियल्स की भरमार है, कुछ नए धारावाहिक कब शुरू होते हैं और कब चले जाते हैं पता भी नहीं चलता। परंतु कुछ सीरियल्स ऐसे होते हैं जो दर्शकों के दिलों पर हमेशा के लिए अपनी छाप छोड़ जाते हैं।

Third party image reference
रवि दुबे का सीरियल 'जमाई राजा' भी उन्हीं बेहतरीन नाटकों में से एक है। इस सीरियल को ऑडियंस की तरफ से खूब प्यार मिला था। शो के बंद होने पर फैंस बहुत निराश हुए थे पर अब आपके लिए एक खुशखबरी है।
Image- dnaindia.com
'जमाई राजा' फिर से 'जमाई राजा 2.0' के नाम से शुरू होने जा रहा है। ख़बरों की मानें तो जमाई राजा 2.0 में वही मुख्य कलाकार हैं- रवि दुबे, निया शर्मा एवं अचिंत कौर। परंतु इस बार सिर्फ एक चीज़ अलग है, वो ये है कि इस सीरियल को टीवी पर प्रसारित नहीं किया जाएगा।

Image- instagram.com
यह वेब सीरीज़ के रूप में बनाया जा रहा है जिसे दर्शक 'ज़ी 5' ऐप के द्वारा देख सकेंगे। निया ने शूटिंग के पहले दिन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में रवि काफी खुश नज़र आ रहे हैं। यह सीरीज़ 'विनियार्ड फिल्म्स' के बैनर तले बन रही है। आपकी यादें ताज़ा करने के लिए बता दें कि सीरियल 'जमाई राजा' एक माँ, बेटी और जमाई की कहानी है।

Image- instagram.com
माँ-बेटी का रिश्ता कुछ ख़ास अच्छा नहीं होता परंतु बेटी की शादी होते ही सब कुछ बदल जाता है क्योंकि जमाई राजा अच्छे से सबको संभाल लेते हैं। क्या आप 'जमाई राजा 2.0' देखने के लिए उत्सुक हैं ? हमें कमैंट्स में अपने विचार ज़रूर बताएं।
 Source- indiaforums.com