Saturday 23 November 2019

मुकेश अंबानी की छोटी बहू बन सकती है यह लड़की, दिखती है बड़ी बहू से भी हसीन

हम जिस लड़की की बात कर रहे हैं उस लड़की का नाम राधिका मर्चेंट है। राधिका मर्चेंट, देश के बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की कथित गर्लफ्रेंड हैं। राधिका देखने में तो एक साधारण सी लड़की लगती है लेकिन असल में वह एक अमीर परिवार से ताल्लुक रखती हैं। राधिका जाने-माने व्यापारी वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। राधिका अनंत अंबानी के साथ स्कूल में पढ़ा करती थी। राधिका और अनंत एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं इसीलिए इनके बीच प्यार है।

Third party image reference
अनंत अंबानी के साथ-साथ राधिका पूरे अंबानी परिवार के बेहद करीब है। पिता मुकेश और माता नीता अंबानी भी राधिका मर्चेंट से अच्छी तरह से वाकिफ हैं। अंबानी परिवार में होने वाले कई अहम मौकों पर भी राधिका को देखा जा चुका है। अंबानी के बड़े बेटे आकाश की शादी में भी वो नजर आई थी। कहना गलत नहीं होगा कि राधिका अंबानी परिवार की छोटी बहू बन सकती हैं।
Third party image reference
राधिका बेहद हसीन है। वह मुकेश अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता से भी ज्यादा हसीन नजर आती हैं। उनकी उम्र 18 वर्ष है। उनके पास राजनीति विज्ञान में स्नातक की डिग्री है, उन्होंने इस डिग्री को अमेरिका के एक विश्वविद्यालय से हासिल किया है। वो आगे चलकर अपने पिता के व्यापार में शामिल होना चाहती हैं।

Third party image reference
अनंत अंबानी की इस कथित गर्लफ्रेंड को देर रात एक रेस्टोरेंट पर स्पॉट भी किया गया। रेस्टोरेंट से राधिका मर्चेंट मिल्क शेक का ग्लास हाथ में लिए हुए बाहर निकली और कैमरे में कैद हो गई। इस दौरान उन्होंने बिल्कुल मेकअप नहीं कर रखा था, वह सिंपल लुक में थी। कमाल की बात है कि बिना मेकअप भी वह बेहद प्यारी और हसीन लग रही हैं।