Wednesday, 6 November 2019

पिता के निधन के बाद अकेला पड़ गया था इस सुपरस्टार का बेटा, अब बाप की तरह बना संन्यासी


Third party image reference
FILMI LIFE : एक ज़माने में सुपरस्टार रहे विनोद खन्ना आज हमारे बीच जिन्दा नहीं हैं. 27 अप्रैल साल 2017 का वो दिन जब ब्लड कैंसर की वजह से विनोद खन्ना ने इस दुनिया को अलविदा कहा था. जिनके बेटे अक्षय खाना और राहुल खन्ना के बारे में आप सब जानते ही होंगे.

Third party image reference
पर उनके तीसरे बेटे साक्षी खन्ना के बारे में कम ही लोग जानते होंगे. विनोद खन्ना ने सबसे पहले साल 1971 में गीतांजलि से विवाह किया था. जिस शादी से विनोद अक्षय और राहुल के पिता बने थे. लेकिन साल 1985 में गीतांजलि से उनका तलाक हो गया था.

Third party image reference
विनोद खन्ना का बड़ा बेटा अक्षय खन्ना आज भी फ़िल्मी दुनिया में एक्टिव हैं. जब की दूसरा बेटा राहुल खन्ना ज्यादातर फिल्मो में नजर नहीं आया. पशाली शादी ख़तम हो जाने के बाद विनोद खन्ना ने साल 1990 में कविता से दूसरी शादी रचाई थी.

Third party image reference
जिस शादी से विनोद खन्ना एक बेटे साक्षी खन्ना और एक बेटी श्रद्धा खन्ना के पिता बने थे. लेकिन इन चरों बच्चो में आज भी अच्छा व्यव्हार नहीं हैं. दो अलग अलग पत्नियों के बच्चे एक दूसरे से कभी मिलते तक नहीं हैं.

Third party image reference
जब विनोद खन्ना का निधन हुआ तब उनका तीसरा बेटा साक्षी खन्ना काफी अकेला पड़ गया था. पिता के निधन के उन्होंने अपना खुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी खोला था. लेकिन अब साक्षी खन्ना अपने पिता की राह पर चल पड़े हैं.

Third party image reference
दरशल खबर आई हैं की, विनोद का सबसे छोटा बेटा साक्षी खन्ना पिता की तरह संन्यासी बन गया हैं. स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक साक्षी भी पिता की तरह ओशो के भक्त बन गए हैं. जिन्होंने कुछ समय पहले ही ओशो के आश्रम की मुलाकात ली थी.

Third party image reference
एक समय पर फ़िल्मी करियर के सिखर पर आने के बाद विनोद खन्ना ने भी संसार की मोहमाया छोड़कर सन्यास लेने का फैसला लिया था. जिसके बाद आखिरी सालों में विनोद खन्ना ओशो (आचार्य रजनीश) से प्रभावित होने लगे थे और वो रजनीश आश्रम में संन्यासी बन गए.
विनोद खन्ना का सबसे छोटा बेटा कैसा लगा. कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।