Friday 1 November 2019

इस अभिनेत्री की खूबसूरती के आगे फीकी पड़ गई ताजमहल की चमक, देखें तस्वीरें

 हमारे देश में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं. वैसे तो सभी अभिनेत्रियां खूबसूरती के मामले में एक से बढ़कर एक है लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो कुछ ज्यादा ही खूबसूरत हैं. टेलीविजन इंडस्ट्री की लोकप्रिय अदाकारा रश्मि देसाई भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है. वास्तव में रश्मि देसाई की खूबसूरती लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर लेती है.

Third party image reference
इन तस्वीरों को गौर से देखने के बाद आप भी यकीनन यही कहेंगे कि रश्मि देसाई की खूबसूरती के आगे वास्तव में ताजमहल की चमक फीकी पड़ गई. इसमें कोई दो राय नहीं है कि रश्मि देसाई बेहद ही खूबसूरत है और उनकी खूबसूरती को शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है.
आपको बताना चाहेंगे कि दिल से दिल तक, उतरन, परी हूं मैं, मोहे रंग दो लाल जैसी कई टीवी धारावहिकों में काम कर चुकी एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों बिग बॉस 13 की वजह से सुर्खियों में है. बहुत कम लोग जानते हैं कि रश्मि देसाई फिलहाल तलाकशुदा जीवन व्यतीत कर रही है.

Third party image reference
रश्मि देसाई भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री है, उन्होंने भोजपुरी की कई फिल्मों में काम किया है. वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार अभिनेत्री है. हालांकि बॉलीवुड में अभी तक उन्हें कुछ खास करने का मौका नहीं मिला है.

Third party image reference
पर्सनल लाइफ की बात करें तो रश्मि देसाई ने 12 फरवरी साल 2012 को नंदीश संधू से शादी की थी. लेकिनशादी के कुछ समय बाद ही इन दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई इसके बाद इन्होंने साल 2015 में एक दूसरे से तलाक ले लिया और अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए.