Sunday 3 November 2019

गरीबों की झोंपड़ी में पानी मांगने गया ये अमीर अभिनेता, बुज़ुर्गों के व्यवहार ने दिया चौंका

नमस्कार, बॉलीवुड में बहुत सारे अभिनेता हैं जिनके पास बेशुमार दौलत है। आमतौर पर पैसा और शौहरत अपने साथ अहंकार भी लेकर आते हैं पर कुछ लोगों को घमंड से दूर रहना बखूबी आता है। एक्टर अक्षय कुमार भी ऐसे कलाकार हैं जो दौलत के नशे का शिकार नहीं बने हैं। वह नेचर से बहुत प्यार करते हैं।


Image- magzter.com
अक्षय सुबह जल्दी उठकर सैर करना नहीं भूलते और खुद को स्वस्थ रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते। इन दिनों अक्षय अपनी बीवी की दादी का 80वां जन्मदिन मनाने के लिए महाराष्ट्र के शिलिम में हैं। अक्षय अपनी बेटी के साथ सुबह-सुबह सैर पर निकले, रास्ते में उन्हें प्यास लग गयी। बाप-बेटी को अपने पास एक झोंपड़ी नज़र आई तो वहाँ पानी मांगने चले गए।


Image- twitter.com
वहाँ एक बुज़ुर्ग कपल था, उनके व्यवहार ने अक्षय और नितारा को चौंका दिया क्योंकि उन बूढ़े गरीबों ने अक्षय एवं नितारा का बेहद खुले दिल से स्वागत किया और जमकर खातिरदारी की। बुजुर्गों ने उन्हें ना सिर्फ पानी दिया बल्कि खाने के लिए गुड़-रोटी भी दी।


Image- twitter.com
अक्षय ने इस पूरे किस्से की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल के ज़रिए दी। अक्षय के मुताबिक यह किस्सा नितारा के लिए जीवनभर की सीख बन गया है। अक्षय ने ये भी बताया कि उन्हें गुड़ और रोटी बहुत स्वादिष्ट लगी। खिलाड़ी कुमार ने लिखा-"सच में अच्छा व्यवहार करने से जाता कुछ नहीं पर मिलता सब कुछ है"।


Image- indiaglitz.com
फिल्मों की बात करें तो अक्षय की फिल्म हॉउसफुल 4 ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और उनकी फिल्म 'गुड न्यूज़' 27 दिसंबर को रिलीज़ होगी। आप अपने विचार कमैंट्स में बताना मत भूलिएगा।