Tuesday, 5 November 2019

इन हीरो-हीरोइन की उम्र में हैं आधे से ज्यादा का अंतर, शायद नहीं जानते होंगे आप

दोस्तों आज हम आपको उन हीरो-हीरोइन के बारे में बताएंगे जिसकी उम्र में आधे से ज्यादा का अंतर है जिसके बारे में आप शायद नहीं जानते होंगे.

Google images
1. हेमा मालिनी और राजकुमार राव - अपकमिंग कॉमेडी रोमांटिक फिल्म 'शिमला मिर्ची' में हेमा मालिनी और राजकुमार राव को लीड रोल में देखा जाएगा. इस फिल्म में हेमा मालिनी अपने काफी कम उम्र के लड़के यानि राजकुमार राव से प्यार कर बैठती है. बता दे कि रियल लाइफ में इनकी उम्र में आधे से ज्यादा का अंतर है. हेमा मालिनी 71 साल की है जबकि राजकुमार राव 35 साल के है.

Google images
2. सलमान खान और सई मांजरेकर - इस साल आने वाली एक्शन रोमांटिक फिल्म दबंग 3 में सलमान खान अपने से आधी उम्र की हीरोइन यानि सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते नजर आने वाले है. सलमान खान की उम्र 54 साल और सई की उम्र सिर्फ 21 साल है.

Google images
3. अमिताभ बच्चन और जिया खान - महानायक अमिताभ बच्चन और स्वर्गीय अभिनेत्री जिया खान ने फिल्म 'निशब्द' में हीरो-हीरोइन के रूप में नजर आए. इसमें दोनों काफी रोमांस करते भी नजर आए. आपको बता दे कि तब अमिताभ बच्चन की उम्र 65 साल की थी जबकि जिया तब सिर्फ 19 साल की थी.

Google images
4. रजनीकांत और हुमा कुरैशी - पिछले साल आई फिल्म 'काला' में रजनीकांत और हुमा कुरैशी हीरो-हीरोइन के रूप में नजर आए थे. इनकी फिल्म में लव स्टोरी तो दिखाई गई मगर इनकी शादी नहीं हो पाती है. इस हीरो-हीरोइन की उम्र में आधे से ज्यादा का अंतर है. रजनीकांत की उम्र 68 साल और हुमा कुरैशी की उम्र 33 साल है.

Google images
5. नागार्जुन और रकुल प्रीत सिंह - हीरो-हीरोइन की ये जोड़ी इस साल आई फिल्म 'मनमधुदु 2' में रोमांस करती नजर आई थी. स्क्रीन पर इनकी जोड़ी काफी पसंद की गई मगर क्या आप जानते है कि इस हीरो-हीरोइन की उम्र में आधे से ज्यादा अंतर है. जी हां इस जोड़ी की उम्र में आधे से ज्यादा का अंतर है क्यूंकि नागार्जुन की उम्र 60 साल जबकि रकुल प्रीत सिंह की उम्र 29 साल है.
दोस्तों अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही पोस्ट के लिए हमे फॉलो करना ना भूले