Saturday 16 November 2019

बॉलीवुड मे सुपरस्टार बन गए थे यह पाकिस्तानी सितारे, करोड़ों की कमाई करके लौटे पाकिस्तान

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मे सिर्फ भारत ही नही बल्कि विदेशों के भी कई एक्टर्स काम कर चुके है, और अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर भारतीय फैंस को इम्प्रेस भी कर चुके है। कई ऐसे पाकिस्तानी सितारे भी है, जो बॉलीवुड की फिल्मों मे काम कर चुके है, लेकिन पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्तानी सितारों को बॉलीवुड से बैन कर दिया गया है। आज हम आपको कुछ पाकिस्तानी सितारों के बारे मे बताएंगे, जो बॉलीवुड की फिल्मों मे काम करके करोड़ों की कमाई कर चुके है।

Third party image reference
राहत फतेह अली खान
राहत फतेह अली खान पाकिस्तान के मशहूर सिंगर है, और इनके गानों को पूरी दुनिया मे खूब पसंद किया जाता है। इन्होने बॉलीवुड की कई फिल्मों के गानों को अपनी आवाज दी है, जिसके लिए इन्हें बॉलीवुड से करोड़ों रुपए की फीस मिलती थी, लेकिन अब इन्हें भी बॉलीवुड मे काम नही दिया जा रहा है।
Third party image reference
फवाद खान
फवाद खान ने बॉलीवुड मे 'खूबसूरत' और 'कपूर एंड संस' जैसी कई फिल्मों मे काम किया है। इनके हैंडसम लुक की वजह से लड़कियां इनकी दीवानी हो गई थी, और लोग इनकी एक्टिंग को भी खूब पसंद करते थे। इसी वजह से इन्हें एक फिल्म के लिए करोड़ों की फीस मिलती थी, लेकिन अब इन्हें भी बॉलीवुड मे पाकिस्तानी होने की वजह से बैन कर दिया गया है।

Third party image reference
माहिरा खान
माहिरा खान ने बॉलीवुड मे शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' मे काम किया था, जिसके बाद इनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ गई थी। एक फिल्म के लिए इन्हें भी करोड़ों की फीस मिली थी, लेकिन अब इन्हें भी बॉलीवुड मे काम नही दिया जा रहा है।

Third party image reference
अली जफर
अली जफर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों मे बेहतरीन काम किया है, और अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर इन्होने भी बॉलीवुड मे करोड़ों रुपए कमाए है। 2010 मे फिल्म 'तेरे बिन लादेन' के लिए इन्हें बेस्ट मेल डेब्यू एक्टर के लिए नोमिनेट भी किया गया था।

Third party image reference
आतिफ असलम


आतिफ असलम भी पाकिस्तान के मशहूर सिंगर है, और अपने बेहतरीन गानों की वजह से दुनियाभर मे मशहूर है। बॉलीवुड की कई फिल्मों और एल्बम मे इन्होने अपने बेहतरीन गाने दिए है, जिसकी वजह से इन्होने भी भारत से करोड़ों रुपए की कमाई की है।