Thursday 21 November 2019

बेटी को लेकर पहली बार अनिल कपूर का खुलासा, शादी के बाद इतनी बदल गईं सोनम

अभिनेत्री सोनम कपूर ने करीब एक साल पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की। शादी के सभी आयोजन मुंबई में हुए। फिलहाल सोनम लंदन में रह रही हैं। वो फिल्म और अपने दूसरे प्रोजेक्ट के सिलसिले में मुंबई आती रहती हैं। शादी के बाद सोनम की जिंदगी में क्या बदलाव आया है, उनके पिता अनिल कपूर ने इसका खुलासा किया।
बॉम्बै टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जब अनिल कपूर से पूछा गया कि शादी के बाद सोनम कपूर घर पर बहुत कम आती हैं तो अनिल कपूर ने कहा कि 'वह दिवाली बहुत अच्छी थी। हम लंदन में थे और वहां हमने उसके घर पर त्योहार मनाया। दिवाली पर घर पर हमने केवल एक छोटी सी पूजा रखी थी क्योंकि श्रीदेवी ने उसी साल दुनिया को अलविदा कह दिया था।' बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा मई 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे।


अनिल कपूर ने आगे कहा कि 'इस बार, सौभाग्य से, आनंद और सोनम यहां भारत में थे इसलिए हमने एक शानदार पार्टी की। यह सोनम और रिया द्वारा होस्ट किया गया था, इसलिए उनके सभी दोस्त वहां मौजूद थे। मेरी पत्नी (सुनीता कपूर) बहुत अच्छी होस्ट हैं और मुझे लगता है कि सोनम और रिया ने इसे अपनी मां से सीखा है।'


क्या शादी के बाद सोनम कपूर में कोई बदलाव आया है तो अनिल कपूर कहते हैं कि 'ओह, मैं आपको बता दूं, उसने लंदन में खाना बनाना शुरू कर दिया है। मैंने अभी तक उसके किसी भी व्यंजन को खाया नहीं है लेकिन मैंने सुना है कि वह अच्छा खाना बनाती है। आनंद के साथ सबसे अच्छी चीज ये है कि हम दोस्त की तरह हैं।'


सोनम कपूर आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आई थीं। यह फिल्म इसी साल 20 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म में सोनम के साथ अभिनेता दुल्कर सलमान की मुख्य भूमिका थी। बॉक्स ऑफिस पर यह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।