Tuesday 5 November 2019

बॉलीवुड में आते ही इन अभिनेत्रियों ने तोड़े बॉयफ्रेंड बनाने के सभी रिकॉर्ड


Third party image reference
बॉलीवुड इंडस्ट्री में देसी गर्ल के रूप में जानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने अभिनय की छाप छोड़ी है, आज वह बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में चर्चा में अभिनेत्री बन गई हैं लेकिन इन सबके अलावा प्रियंका अपने प्यार के लिए जानी जाती हैं अफेयर काफी चर्चा में भी है, बता दें कि प्रियंका के 7 बॉयफ्रेंड हैं जिनमें "अक्षय कुमार" "हरमन बावेजा" "टॉम हिडलस्टन" "शाह व्यथित खान अभिनेता" जैसे "विशाल मर्चेंट" "शाहिद" और "निक जोनास "। लेकिन आखिरकार प्रियंका ने निक जोनास को चुना और शादी की और दोनों अपनी शादी से बहुत खुश हैं।
दीपिका पादुकोण

Third party image reference
बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी खूबसूरती और अपने अभिनय के कारण फिल्मी दुनिया में एक विशेष स्थान हासिल किया है और आज वह बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्री भी हैं। लेकिन बता दें कि दीपिका के भी सात मामले हैं और इसमें सिद्धार्थ माल्या, मुजम्मिल इब्राहिम, युवराज सिंह, निहार पांड्या, उपेन पटेल, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह का नाम शामिल है। लेकिन इस सब में, दीपिका का जीवन साथी रणवीर सिंह बन गया और इन दोनों की जोड़ी एक साथ बहुत अच्छी लगती है। आज दोनों को फिल्मी दुनिया का सबसे खूबसूरत कपल माना जाता है।
आलिया भट्ट

Third party image reference

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बहुत कम समय में बॉलीवुड फिल्म में बहुत अधिक पहचान बनाई है, आज कई फैंस हैं लेकिन आपको बता दें कि आलिया के कई मामले हैं और उनका ब्रेकअप एक नहीं बल्कि 4 बॉयफ्रेंड हैं जिनमें "सिद्धार्थ मल्होत्रा" शामिल हैं। "" कविन मित्तल "में" वरुण धवन "और" अली दादरकर "जैसे अभिनेता शामिल हैं और रणबीर कपूर ने इन चार बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद अब आलिया का दिल जीत लिया।
रेखा

Third party image reference
अपने समय की मशहूर अभिनेत्री रेखा 64 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं और उनकी खूबसूरती लोगों को उनका दीवाना बना देती है। लेकिन बता दें कि रेखा का अपने समय में कई अभिनेताओं के साथ भी अफेयर्स रहा है। वह भी एक साथ शादीशुदा है। खबर के मुताबिक, अभिनेत्री रेखा के 8 मामले हैं, जिनमें किरण कुमार, विनोद मेहरा, मुकेश अग्रवाल, जितेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा, अमिताभ बच्चन, संजय दत्त और अक्षय कुमार जैसे नाम शामिल हैं।