Tuesday 5 November 2019

एक समय पर शाहरुख, सलमान और आमिर से दोगुनी फीस लेता था यह अभिनेता, अब हो चुका है फ्लॉप

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारे ऐसे अभिनेता आए हैं। जिन्होंने कामयाबी हासिल की लेकिन उनकी यह कामयाबी बहुत ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई कामयाब होने के बाद भी कुछ ऐसे अभिनेता हैं जो फ्लॉप हो गए। आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बता रहे हैं।



90 के दशक नहीं बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सनी देओल बहुत बड़े सुपरस्टार माने जाते थे। इनका स्टारडम बहुत ज्यादा बढ़ा हुआ करता था। आजकल सनी देओल की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित होती है। दर्शकों में भी सनी देओल के लिए प्यार कम हो चुका है।


Third party image reference
सनी देओल की आखिरी फिल्म साउथ 2011 में यमला पगला दीवाना बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इसके बाद सनी देओल ने बॉलीवुड की 10 फिल्मों में अभिनय किया है। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि इनकी सभी 10 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं।


Third party image reference
90 के दशक में सनी देओल ने बॉलीवुड फिल्म घायल, घातक, इंडियन, बॉर्डर और चैंपियन जैसी बहुत सारी सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया था।


Third party image reference
उस जमाने में अभिनेता सनी देओल सलमान खान शाहरुख खान और आमिर खान जैसे अभिनेताओं से भी ज्यादा फीस लिया करते थे। आपको बता दें कि सनी देओल को उस दौर में लगभग 70 से 80 लाख रुपए की फीस मिलती थी।