Monday 25 November 2019

इधर टिम पेन ने विराट कोहली को दिया चैलेंज उधर सोशल मीडिया पर आया जोक्स का सैलाब, हंस देंगे

भारतीय टीम हाल ही में पहली डे नाइट टेस्ट मैच बांग्लादेश के साथ खेल चुका है जिसमें भारतीय टीम ने जीत हासिल किया है। डे नाइट टेस्ट में भारत की शानदार सफलता के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने भारतीय कप्तान को डे नाइट टेस्ट मैच का चैलेंज दिया है। जिसके ऊपर सोशल मीडिया पर जोक्स बन रहे है।

ऑस्ट्रेलिया में डे नाइट टेस्ट मैच के ऊपर बने यह जोक्स


Third party image reference
कोलकाता के ईडन गार्डन पर भारत और बांग्लादेश पहली बार पिंक बॉल से डे नाइट टेस्ट क्रिकेट खेल चुका है जिसमें भारत एक पारी और 46 रनों से जीत दर्ज किया। इस मुकाबले में विराट कोहली ने शानदार 136 रनों की पारी खेली जबकि भारतीय गेंदबाज उमेश यादव और इशांत शर्मा ने शानदार गेंदबाजी किया था। डे नाइट टेस्ट में भारत के शानदार प्रदर्शन के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने विराट कोहली को ऑस्ट्रेलिया में डे नाइट टेस्ट मैच खेलने का चैलेंज दिया है।

Third party image reference
टिम पेन ने कहा है कि भारत को ऑस्ट्रेलिया में अगले साल डे नाइट टेस्ट मैच खेलना चाहिए इसके जवाब में विराट कोहली ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया हम देना टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार हैं लेकिन आस्ट्रेलिया को इसके लिए कुछ शर्तें मानना पड़ेगा। शर्तों के अनुसार डे नाइट टेस्ट मैच का वेन्यू भारत डिसाइड करेगा।

Third party image reference

क्या भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया की धरती पर डे नाइट टेस्ट मैच खेलना चाहिए हमें कमेंट बॉक्स में बताना बिल्कुल ना भूलें।