Wednesday 20 November 2019

प्रभु देवा से शादी करने के लिए ईसाई से हिंदू बन गई थी यह अभिनेत्री, फिर भी आज है कुंवारी

 आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिन्होंने मशहूर डायरेक्टर प्रभुदेवा से शादी करने के लिए ईसाई से हिंदू बन गई थी। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री नयनतारा है। नयनतारा का जन्म 18 नवंबर 1984 में बेंगलुरु में हुआ था। आज वह 35 साल की हो चुकी है। उन्होंने अपने फिल्मी कैरियर में बहुत सारी हिट फिल्में दी है। लेकिन आज नयनतारा जितनी कामयाब है उनकी जिंदगी भी काफी विवादों से भरी हुई है।
Third party image reference
सन 2008 में नयनतारा और प्रभु देवा के अफेयर की खबरें सुर्खियां बन रही थी। इसी के चलते नयनतारा ने प्रभु देवा से शादी करने का मन बना लिया था। शादी करने के लिए उन्होंने ईसाई धर्म से हिंदू धर्म अपना लिया था। लेकिन यह बात प्रभुदेवा की पत्नी को पता चल गई थी। और 2011 में प्रभु देवा और उनकी पत्नी का तलाक हो गया था। इसके बाद 2012 में भी नयनतारा और प्रभु देवा का रिश्ता खत्म हो गया था।

Third party image reference
बात करें नयनतारा के वर्क फ्रंट की तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है दरबार। यह फिल्म 15 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अलिराजह सुबास्करन ने। आपको बता दें कि नयनतारा इस फिल्म में मशहूर अभिनेता रजनीकांत के साथ नजर आने वाली है।


दोस्तों आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताएं और हमारे चैनल को फॉलो जरूर करें।