Thursday 21 November 2019

मुंबई की सड़कों पर बॉयफ्रेंड के साथ हाथों में हाथ डाले स्पॉट हुई टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा

बॉलीवुड के ऐक्शन अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। आपको बता दें कि कृष्णा श्रॉफ इस वक्त एक ऑस्ट्रेलियन बास्केटबॉल प्लेयर एबन हायम्स को डेट कर रही हैं। अक्सर कृष्णा श्रॉफ और एबन हायम्स को एक साथ स्पॉट किया जाता है। दोनों को कई मौक पर एक साथ देखा जा चुका है। अब हाल ही में एबन हायम्स और कृष्णा श्रॉफ को मुंबई की सड़कों पर हाथ में हाथ डाले देखा गया है।
पिछले दिनों दोनों बांद्रा की सड़कों पर साथ दिखे। आपको बता दें कि दोनों किसी रेस्ट्रॉन्ट से बाहर निकल रहे थे इस दौरान दोनों के चेहरे पर खुशी साफ दिखाई दे रही थी। जो आप यहां पर इन तस्वीरों में साफ देख सकते हैं।

अगर हम इस दौरान कृष्णा श्रॉफ और एबन हायम्स के लुक की बात करें तो कृष्णा जहां व्हाइट और ब्लू वन पीस ड्रेस में नजर आई तो वहीं एबन हायम्स ब्लैक टीशर्ट और शॉट्स में नजर आए। इस दौरान दोनों का कूल अंदाज दिखाई दे रहा था।

कृष्णा श्रॉफ और एबन हायम्स हाथों में हाथ डाले मुंबई की सड़कों पर एक दूसरे के साथ क्वलिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए। कृष्णा श्रॉफ और एबन हायम्स की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया से लेकर सुर्खियों तक छाई हुई हैं। वहीं उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बीते दिनों एबन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्‍टाग्राम पर स्‍टोरी शेयर की थी जिसमें उन्‍होंने कृष्‍णा को वाइफ लिखते हुए टैग किया था। कुछ खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों ने सीक्रेटली मैरिज कर ली है। लेकिन कृष्णा ने इन खबरों को खारिज करते हुए बेबुनियाद बताया।