Monday 18 November 2019

जाग उठा निक के अंदर का शरारती बच्चा, प्रियंका के साथ कर डाला कुछ ऐसा कि बिगड़ गया मामला

नमस्कार, निक और प्रियंका ने पिछले वर्ष जोधपुर के 'उम्मेद भवन पैलेस' में पूरे धूम-धाम के साथ शादी रचाई थी। तब से लेकर अब तक प्रियंका-निक की अनगिनत तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती रहती हैं।priyanka chopra cake के लिए इमेज परिणाम
Image- hindustantimes.com
बीती 18 जुलाई को प्रियंका ने अपना 37वां जन्मदिन मनाया। प्रियंका ने रेड ड्रेस पहन कर केक काटा। परंतु प्रियंका के लिए बस इतना सी सेलिब्रेशन काफी नहीं थी। प्रियंका अपनी माँ मधु चोपड़ा, पति निक, बहन परिणीति और बाकी ख़ास दोस्तों के साथ मियामी बीच पर नौका में समुद्र में मस्ती करने निकल पड़ीं। उस वक़्त की कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ अब इंटरनेट पर वायरल होने लगी हैं।


Image- instagram.com
प्रियंका नौका में आराम से बैठी हुईं थी कि अचानक निक के अंदर का शरारती बच्चा जाग उठा और उन्होनें प्रियंका को पैर से पकड़ा और पानी में फेंक दिया। निक ने तो मज़ाक-मज़ाक में ऐसा किया पर मामला बिगड़ गया। पानी गहरा था और प्रियंका को संतुलन बनाए रखने में परेशानी होने लगी।


Image- instagram.com
आखिरकार प्रियंका की तरफ लाइफ जैकेट फेंकनी पड़ी। अब ये तो निक ही जानें कि उन्हें ऐसा करना पर प्रियंका की कितनी डांट सुननी पड़ी होगी।


Image- instagram.com

Image- thebollywoodticket.com
फिल्मों की बात करें तो प्रियंका फिल्म 'स्काई इज़ पिंक' के साथ बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं, यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज़ होने वाली है और इसमें फरहान अख्तर, रोहित सराफ और ज़ायरा वसीम भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। आप इस बारे में अपने विचार ज़रूर बताएं।