Tuesday 19 November 2019

करियर बनाने के लिए घर से भाग आई थी यह अभिनेत्री, अब अपनी गलती पर हो रहा पछतावा

आज के जमाने में बॉलीवुड हो या फिर कोई और टीवी जगत हर जगत में एक से बढ़कर एक खूबसूरत और टैलेंट एक्टर है. जैसा कि हम सभी जानते ही हैं कि लड़कियों की हर चीज में रोक-टोक किया जाता है. जिसके कारण कई लड़कियां हैं जो अपने करियर को बनाने के लिए घर छोड़ देती है. आज हम इस पोस्ट के माध्यम से एक ऐसे ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो करियर बनाने के लिए घर से भाग आई थी. लेकिन अब उन्हें पछतावा हो रहा है. चलिए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में.

Third party image reference


Third party image reference
अंजुम फकीह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वह अपने पिता से एक्टिंग के बारे में बात की थी तो उनके पिता साफ मना कर दिए. लेकिन वह अपने लक्ष्य को पूरा करने का ठान चुकी थी और अपनी जिद पर अड़ी रही. उन्होंने अपना घर तक छोड़ दिया. इतना ही नहीं आजादी पाने के चक्कर में उन्होंने बुर्का पहनना भी छोड़ दिया. लेकिन अब वह अपनी मां से मिली तो उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और पछतावा हो रहा है. अब वह अपनी सब कुछ छोड़कर फैमिली के साथ जिंदगी गुजारना चाहती है.

Third party image reference
खैर, उनका टीवी इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला शायद सही है लेकिन उसके इस फैसले से उनके फैंस को काफी दुख हुआ. क्योंकि वह टीवी इंडस्ट्री से दूर हो जाएगी और किसी शो में नजर नहीं आएगी.

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंजुम फकीह का जन्म 12 सितंबर 1989 को हुआ था. फिलहाल उनकी उम्र 30 वर्ष है. उन्होंने अब तक टीवी के कई हिट धारावाहिकों में अभिनय कर चुकी है. अंजुम फकीह को ज्यादा लोकप्रियता कुंडली भाग्य सीरियल से मिली. वैसे इसके अलावा भी अंजुम कई धारावाहिक में नजर आ चुकी है.

दोस्तों, हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री अंजुम फकीह है. जी हां दोस्तों, अंजुम फकीह करियर बनाने के लिए घर से भाग कर आई थी. घर से अपने करियर को बनाने के लिए भागना शायद सही हो सकता है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अंजुम ने अपने धर्म को मानना तक छोड़ दिया था. इतना ही नहीं अंजुम बुर्का पहनना भी छोड़ दिया था.