Sunday 3 November 2019

बीते कुछ महीने पहले ही हुआ ब्रेकअप, अब दीवाली की पार्टी में एक दूसरे को देख लगे मुस्कुराने

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चहिती स्टार किड सारा अली खान ने बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही दर्शकों के बीच अपनी एक विशेष पहचान बना ली थी। फिल्म इंडस्ट्री में उनके डेब्यू करने से पहले ही दर्शकों के बीच उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का काफी ज्यादा उत्साह था। हाल ही में सारा को करण जौहर के यहां दीवाली पार्टी में देखा गया है जहां पर कार्तिक आर्यन भी आए थे। और यह दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराने लगे।

Third party image reference
दीवाली की पार्टी में एक दूसरे को देख लगे मुस्कुराने
हमारे देश भारत में बड़े ही धूम–धाम से दीपावली का त्यौहार मनाया जा रहा है। इस खूबसूरत मौके के बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी अपने यहां प्री दीवाली पार्टी देना शुरू कर रखा है। ऐसे में करण जौहर ने अपने घर दीवाली की पार्टी का आयोजन रखा गया था। इस दौरान करण की पार्टी में बॉलीवुड की कई मशहूर सेलेब्स ने हिस्सा लिया था। इस पार्टी में सारा और कार्तिक भी शिरकत लाए थे और एक दूसरे को देख मुस्कुराने लगे।

Third party image reference
जानकारी के लिए बता दें कि ब्रेकअप के बाद सारा और कार्तिक इस पार्टी में पहली बार साथ दिखाई दिए हैं। सारा से मिलते ही कार्तिक के चेहरे पर खुशी आ गई। इन दोनों की ये खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई और तेजी से ट्रेंड कर रही हैं।

Third party image reference
बीते कुछ महीने पहले ही हुआ है ब्रेकअप
खबरों की माने तो सारा और कार्तिक का ब्रेकअप हो चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह दोनों अपनी पर्सनल नहीं बल्कि प्रोफ़ेशनल लाइफ की वजह से अलग हुए हैं। ये दोनों अपने काम में इतने व्यस्त हो चुके हैं कि एक दूसरे को बिल्कुल भी समय नहीं दे पा रहे हैं। इसी वजह से इन्होंने अलग होने का फैसला लिया है।