Monday 4 November 2019

भूटान में पति विराट के साथ सब्जी खरीदती नजर आईं अनुष्का शर्मा, सामने आईं तस्वीरे



बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भले ही आज कल फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं। इन दिनों अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ वेकेशन मना रही हैं। मैच से वक्त निकालकर विराट अपनी लेडी लव अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इसकी जानकारी दोनों सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर दी हैं। ये कपल इन दिनों पडोसी देश भूटान कि वादियों में छु्ट्टियां मना रहा हैं। जहां स्थानीय लोगों ने उनका स्वागत किया।
 
सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे सामने आई हैं जिसमे विराट और अनुष्का कुछ लोगों से मिलते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में विराट किसी शख्स से हाथ मिला रहे हैं। जबकि अनुष्का उनके बगल में खड़ी हुई हैं। विराट ने इस दौरान ब्लैक ट्रैकसूट के साथ व्हाइट टोपी पहनी है। वहीं अनुष्का पिंक कलर के स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट में नजर आ रही हैं। वहीं अनुष्का ने अपने इंस्टा स्टोरी भी शेयर की हैं जिसमे उन्होंने खूबसूरत भूटान की वादियों को दिखाया हैं।

आपको बता दें कि 5 नवंबर को विराट कोहली का जन्मदिन है ऐसे में माना जा रहा है वो अपना जन्मदिन इस साल भूटान में ही सेलिब्रेट करेंगे। अनुष्का शर्मा की बात करें तो हाल ही में वो अपने एक लंबे चौड़े पोस्ट को लेकर चर्चा में आईं। अनुष्का ने पूर्व विकेट कीपर बल्लेबाज फारुख इंजीनियर के उस आरोप का जवाब दिया जिसमें इंजीनियर ने कहा था कि वर्ल्ड कप के दौरान चयनकर्ताओं ने अनुष्का को चाय परोसा था।

अनुष्का ने कहा- 'मेरा नाम गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया और कहा गया कि मुझे खास तरह से ट्रीट किया जाता और मैं कैसे विदेशी टूर पर अपने पति के साथ अधिकृत समय से ज्यादा रही हूं, पर किसी ने सच जानने की कोशिश नहीं की। अगर बोर्ड से विदेशी दौरे के बारे में कोई पूछे तो उसे यही मिलेगा कि मैंने हमेशा नियमों का पालन किया है।