Saturday 30 November 2019

राखी सावंत ने किया चौकाने वाला खुलासा, डायरेक्टर मुझे ऑफिस में बुलाकर दरवाजा बंद...

बॉलीवुड में आज कल एक के बाद के कास्टिंग काउच को लेकर चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत ने कास्टिंग काउच को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया हैं. जिन खुलासों को जानकर हर कोई हैरान रह गया हैं.
दरशल हाल ही में राखी सावंत ने अपना 41वां जन्मदिन मनाया था. जिस मौके पर राखी ने मिडिया से बात करते हुए बताया की, शुरुआत के दिनों में मुझे डायरेक्टर अपनी ऑफीस में काम के बहाने बुलाकर ऑफिस का दरवाजा बंध कर देते थे.

Third party image reference
सिर्फ इतना ही जब वह अपना करियर स्टार्स कर रही थी तब फ़िल्मी दुनिया के कई फिल्म प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर गलत इरादों से फोन कॉल किया करते थे. उन्होंने आगे बताया की, लेकिन आज मैं जो कुछ भी वह मैं अपने दम पर हूं.
जब मुझे कोई नया डायरेक्टर और प्रोड्यूसर काम के बहाने बुलाते तब वह मुझे बोलते की, आप सबसे पहले अपना टेलेंट दिखाओ. तब मुझे पता नहीं था की, वह लोग ऐसे टेलेंट की बात कर रहे थे. बाद में किसी तरह से वहां से अपनी इज्जत बचाकर निकल जाती थी.
Third party image reference
कास्टिंग कुछ के बाद राखी सावंत ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया की, उनका बचपन बहुत गरीबी में गुजरा था. उनकी मां एक अस्पताल में कचरा उठाने का काम करती थी. तब उनके पास एक वक्त रोटी का भी इंतजाम नहीं होता था. तब वह और उनकी मां कई वक्त तक भूखे रहते थे.
काम की बात करे तो इन दिनों राखी सावंत के पास कोई प्रोजेक्ट नहीं हैं. फ़िलहाल वे बीते काफी दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बता दे की, उन्होंने 28 जुलाई को मुंबई के जेडब्लू मैरिएट में एक NRI से शादी की थी.
राखी का यह खुलासा आपको सच लगता हैं या जुठ. कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।