Tuesday 19 November 2019

शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने किया एक्टिंग डेब्यू, बहुत जल्द बॉलीवुड में रखेंगी कदम

Third party image reference screenshot
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इसकी वजह उनका एक्टिंग डेब्यू है जो उन्होंने शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्ल्यू से किया है। ये फिल्म अब रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म के रिलीज होते ही सुहाना की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। दर्शक सुहाना के दमदार अभिनय की काफी तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ ही अब सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है।
सुहाना ने पिछले साल ही अपना ग्रेजुएशन पूरा किया था। इसके बाद से वह अपनी एक्टिंग स्किल्स पर काम कर रही थी। वहीं अब उनकी शॉर्ट फिल्म रिलीज होते के साथ इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए है। इस फिल्म में सुहाना काफी गंभीर किरदार निभाती नजर आ रही हैं। उनके किरदार में कई शेड्स देखने को मिल रहे हैं।

Third party image reference screenshot
इस फिल्म में सुहाना सैंडी नामक लड़की के किरदार में हैं जो अपने बॉयफ्रेंड को अपने परिवार से मिलाने को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही है। लेकिन उसके उलट उसका बॉयफ्रेंड कुछ खास खुश नजर नहीं आ रहा है। इस किरदार में सुहाना कभी खुश तो कभी गंभीर और कभी परेशान नजर आई हैं।

Third party image reference screenshot
ये फिल्म पूरी तरह से आज के कपल्स को ध्यान में रखकर बनाई गई है। फिल्म की कहानी और प्लॉट काफी युवाओं को कनेक्ट करने वाला है। ये शॉर्ट फिल्म करीब 10 मिनट की है जिसमें शुरू से आखिर तक सुहाना नजर आती हैं। ये फिल्म सुहाना के क्लास के कुछ दोस्तों ने मिलकर बनाई है। फिल्म के सामने आने के साथ ही अब दर्शक सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खासा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।