Tuesday 19 November 2019

मिथुन चक्रवर्ती का एक बार बुरी तरह मजाक बनाया था इस अभिनेता ने, कामयाब होकर लिया बदला

आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जिन्होंने मिथुन चक्रवती का एक बार बुरी तरह मजाक बनाया था लेकिन मिथुन चक्रवर्ती ने उनसे भी ज्यादा कामयाब हो कर दिखाया था। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम किस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जितेंद्र कपूर है। जितेंद्र ने कई फिल्मों में काम किया है उन्होंने लगातार हिट फिल्में दी है। जितेंद्र 90 के दशक के सबसे मशहूर अभिनेता माने जाते थे। उनका बेटा तुषार कपूर भी बॉलीवुड का सुपरस्टार है।
Third party image reference
दरअसल जब मिथुन चक्रवर्ती फिल्मों में काम करने के लिए संघर्ष कर रहे थे। लेकिन उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था। पर उन्हें डांस करने का काफी शौक था। उनके डांस से खुश होकर नटराज स्टूडियो के प्रोड्यूसर पीएलवी प्रसाद उन्हें जितेंद्र के पास ले गए थे। जहां उन्होंने कहा कि यह लड़का बंगाल से फिल्मों में काम करने के लिए आया हैं। यह बात सुनकर जितेंद्र जोर जोर से हंसने लगे और कहा अगर यह लड़का हीरो बन जाए तो मैं काम करना छोड़ दूंगा। यह बात सुनकर मिथुन काफी दुखी हुए और उन्होंने फिल्मों में कामयाब होने की ठान ली थी।

Third party image reference
बात करें मिथुन चक्रवर्ती के वर्क फ्रंट की, तो फिलहाल अभी वह किसी फिल्मों में नजर नहीं आने वाले हैं। मिथुन चक्रवर्ती की आखिरी फिल्म आई थी जिसका नाम था गोलमाल 3। जिसमें उन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया था। आपको बता दें कि मिथुन चक्रवती मशहूर शो डीआईडी के जज भी रह चुके हैं।
दोस्तों आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताएं और हमारे चैनल को फॉलो जरूर करें।