Sunday 17 November 2019

अपनी मम्मी नहीं पापा पर गया है अजय का लाडला, लगता है उनकी कार्बन कॉपी

अजय देवगन आज एक नाम नहीं बल्कि एक ब्रांड बन चुका है। अजय के आज पूरे भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में लाखों करोड़ों चाहने वाले हैं।हाल ही में अजय देवगन के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा था जिसे भूलाने के लिए उनका परिवार आउटिंग पर गया था। आऊटिंग से वापस आते समय अजय के पूरे परिवार को एयरपोर्ट पर देखा गया है। साथ ही कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देखकर हमें लगा कि अजय का बेटा अपनी मां पर बिल्कुल भी नहीं गया है। तो आइए जानते हैं किस पर गया है अजय का लाडला।
ravina tandan के लिए इमेज परिणाम
Third party image reference
जैसा कि हम सब जानते हैं कि कुछ ही दिनों पहले अजय के पिता वीरू देवगन का निधन हुआ था। जिस कारण अजय का परिवार शोकाकुल है। अपने इसे गम को भुलाने के लिए अजय अपने पूरे परिवार याने की अपनी पत्नी,बेटी और बेटे के साथ आउटिंग पर गए थे। आउटिंग से वापस आते समय अजय को एयरपोर्ट पर पूरे परिवार के साथ सपोर्ट किया गया। जहां अजय का लाडला बेटा युग काफी मस्ती के मूड में दिख रहा था।


Third party image reference


अजय और काजोल का बेटा यूग बिल्कुल भी अपनी मां पर नहीं गया है। याने कि वह पूरा अपने पापा की तरह दिखता है। अजय देवगन एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में कर रहे हैं, और धीरे-धीरे उम्र के साथ ही उनका स्टारडम बढ़ता ही जा रहा है। अजय ने समय के साथ अपने अभिनय को और भी बेहतर किया है। और हम उम्मीद करते हैं कि हम आगे भी अजय को इसी तरह काम करते हुए देख सकेंगे।