Monday 4 November 2019

इस खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री को कर दिया गया था फिल्मों से बैन, जानिए क्या था कारण..

दोस्तों आज साउथ फिल्म जगत से जुड़ी हुई एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने वाले है, जो की दिखने में बेहद खूबसूरत और हॉट है. दोस्तों इस अभिनेत्री का नाम निकिता ठुकराल है तो आइये जानते है कुछ इनके बारे में-


Third party image reference
निकिता ठुकराल एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से साउथ फिल्मों में काम करती हैं। निकिता ठुकराल ने बहुत से तमिल और तेलुगू फिल्मों में अभिनय किया है। वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक है।


Third party image reference
एक रिपोर्ट के अनुसार निकिता ठुकराल का अफेयर साउथ अभिनेता दर्शन से था। बता दें कि दर्शन पहले से ही शादीशुदा थे। जब दर्शन और निकिता के अफेयर की खबरें दर्शन की बीवी को मिली।


Third party image reference
तो उसने निकिता के विरूद्ध आवाज उठाया और आरोप लगाया कि निकिता उनके पति को गुमराह कर रही है। दर्शन की बीवी ने निकिता ठुकराल पर और भी कई गंभीर आरोप लगाए थे।


Third party image reference
इन आरोपों को देखते हुए कन्नड़ प्रोड्यूशन एसोसिएशन ने निकिता ठुकराल पर 3 साल का बैन लगाया था। बैन की खबर सुनते ही निकिता ठुकराल के फैंस को बहुत दुख हुआ। निकिता ठुकराल के फैंस का विरोध देखते हुए उन पर लगे बैन को एसोसिएशन ने 4 दिन में ही वापस ले लिया था।


Third party image reference
दोस्तों, ये पोस्ट आपको कैसी लगी ये आप हमे कमेंट करके