Monday 4 November 2019

पूरी दुनिया कर रही है कोहली के लिए दुआ, पाकिस्तान से भी आ रही है दुआएं, देखिये यहाँ

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन से धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद से ही पूरी दुनिया विराट कोहली के लिए दुआ कर रही है। यह पहली बार ऐसा हो रहा है। जब आतंकवादी एक क्रिकेटर को अपना निशाना बना रहे हैं।


Third party image reference
यह आतंकवादी संगठन पाकिस्तान के लश्कर ए तैयबा नाम का आतंकवादी संगठन है। इस आतंकवादी संगठन ने भारत के 12 व्यक्तियों के नाम देखकर उन्हें अपने निशाने पर बताया है। इस सूची में सबसे पहला नाम भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है। इसके बाद इस सूची में अमित शाह भी शामिल है। इस सूची में विराट कोहली का अंतिम नाम देखकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

इस आतंकवादी धमकी के बाद बीसीसीआई ने विराट कोहली के लिए सुरक्षा और भी ज्यादा कर दी है। सुरक्षाकर्मियों के अलावा सभी भारतवासी विराट कोहली के लिए दुआएं कर रहे हैं।


Third party image reference
जब से यह आतंकवादी धमकी मिली है। तब से ही पूरी दुनिया में विराट कोहली के लिए प्रार्थनाएं शुरू हो चुकी हैं। भारत के अलावा पाकिस्तान से भी विराट कोहली के लिए दुआएं की जा रही हैं।


Third party image reference
आपको बता दें कि पाकिस्तान में विराट कोहली की बहुत इज्जत की जाती है। एक क्रिकेट प्रेमी ने सोशल मीडिया पर कहा है कि विराट कोहली के बिना क्रिकेट की कल्पना नहीं की जा सकती है। खुदा उन्हें सलामत रखेगा। पाकिस्तान की तरफ से इस प्रकार का माहौल देखकर भारतवासी इनकी बहुत तारीफ कर रहे हैं।