Saturday 30 November 2019

मिथुन ने कूड़ेदान से इस बच्ची को उठा कर बदल दी उसकी किस्मत, अब दिखने लगी है बेहद हॉट

जब किस्मत हम से काफी नाराज हो और हमारे पास पाने के लिए कुछ भी ना हो फिर भगवान कुछ ऐसा करते हैं जिससे हमारी झोली पूरी तरह से भर जाती है। आज से 20 साल पहले मिथुन कहीं बाहर घूमने निकले थे लेकिन उन्होंने किसी बच्चे की आवाज कूड़ेदान में सुनी और वहां जाकर उन्होंने देखा कि उस कूड़ेदान में एक प्यारी सी बच्ची रो रही है फिर क्या उन्होंने उस बच्चे को गोद ले लिया। वहीं दूसरी तरफ आज वह लड़की बेहद हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री बन चुकी है। शायद निर्दई मां-बाप उसे कूड़ेदान में छोड़ गए होंगे।

Third party image reference
उन्होंने उस बच्ची को उठाया और अपने घर ले गए और फिर उन्होंने उस बच्ची का नाम रखा दिशानी। बाद में मिथुन ने उसकी पढ़ाई और खर्चे सभी को उठाया। उन्होंने उस लड़की को पाल पोस कर बड़ा किया। इतना ही नहीं उन्होंने उस लड़की की सारी इच्छा भी पूरी की।
Third party image reference
मिथुन इस वजह से एक बेहतरीन पिता भी हैं इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बेटी को विदेश पढ़ने के लिए भेजा है और वह अमेरिका में जाकर एक्टिंग सीख रही हैं खबरों के अनुसार वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। यह दिखने में बेहद खूबसूरत और हॉट लगती हैं इसके बावजूद इन्होंने अभी तक कोई भी हिंदी फिल्म में काम नहीं किया है।

Third party image reference
सूत्रों की मानें तो यह आने वाले 1 या 2 सालों में बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। खूबसूरती में यह बाकी अभिनेत्रियों से बेहद खूबसूरत लगती हैं। आने वाले दिनों में यह साफ हो जाएगा कि यह अभिनेत्री बॉलीवुड इंडस्ट्री में कितनी आगे जाएंगी। इनके फैंस को बॉलीवुड डेब्यू में इनका काफी इंतजार है।