Sunday 3 November 2019

इस अभिनेत्री ने अपने ही पिता पर पैसे के लिए आरोप लगाया, नाम जानकर चौंक जाएंगे

आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताते हैं, जिसने अपने ही पिता पर पैसे के लिए आरोप लगाया है। वह और कोई नहीं भारतीय अभिनेत्री अमीषा पटेल हैं।


आपको बता दें कि अमीषा पटेल का नाम बॉलीवुड की फ्लॉप अभिनेत्रियों में लिया जा सकता है, लेकिन एक समय था जब अमीषा का नाम बॉलीवुड की टॉप और खूबसूरत अभिनेत्रियों में इस्तेमाल किया जाता था। उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2000 में रिलीज़ हुई फिल्म 'कहो ना प्यार है' से की थी, उस दौर में 'गदर' और 'भूल भुलैया' जैसी फिल्में दी हैं।


वक्त के साथ जब अमीषा हमेशा बॉलीवुड की दीवानी हो गईं। लेकिन अब वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं। वह वर्तमान में एक साइकिल की ब्रांड एंबेसडर हैं।


आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि अमीषा अपने परिवार के सदस्यों के बीच विवादों में शामिल थी। आपको बता दें अमीषा पर अपने ही पिता के खिलाफ 12 करोड़ रुपये की ठगी करने का आरोप था। अमीषा ने लव अफेयर्स के मामले में भी काफी सुर्खियां बटोरी। एक समय में वह सह-निर्माता विक्रम भट्ट को डेट करती थीं। उसके परिवार को यह पसंद नहीं आया, जिसके बाद उसकी माँ ने उसे घर से निकाल दिया।


आपको बता दें अमीषा पटेल अभी कोर्ट में ट्रायल में हैं। उस पर धोखाधड़ी का आरोप है। वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'देसी मैजिक' नामक फिल्म में नजर आएंगी।