Wednesday 20 November 2019

करण ने कहा- अक्षय ने मुझे गुड न्यूज़ नहीं दी, फिर इंटरनेट पर ऐसे उड़ा मज़ाक, देखें जोक्स

27 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली अक्षय-करीना और दिलजीत-कियारा की फिल्म 'गुड न्यूज़' का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और कुछ ही घंटों में फिल्म के ट्रेलर ने यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में पहला स्थान हासिल कर लिया है। यह फिल्म करण जौहर के 'धर्मा प्रोडक्शंस' के बैनर तले बनी है। 18 नवंबर को ट्रेलर लॉन्च इवेंट में खूब मौज-मस्ती हुई थी।

करण जौहर ने खुलासा किया कि अक्षय ने उन्हें कभी गुड न्यूज़ नहीं दी। बस फिर क्या था, इंटरनेट पर करण और अक्षय का जमकर मज़ाक उड़ने लगा। सोशल मीडिया पर तरह-तरह के जोक्स वायरल हो गए। उनमें से हम ख़ास तौर पर आपके लिए कुछ बेहतरीन जोक्स चुन कर लाए हैं। लेकिन करण की गुड न्यूज़ कुछ और ही थी, उनका मतलब ये नहीं था।


दरअसल करण अक्षय की फीस की बात कर रहे थे, करण के मुताबिक उनके लिए गुड न्यूज़ तभी होती है जब कलाकार उनसे कम पैसे लें, लेकिन अक्षय ने करण को ये गुड न्यूज़ कभी नहीं दी। करण ने कहा-"गुड न्यूज मेरे लिए वही है, जब एक्टर मेरी फिल्म में कम कीमत पर अभिनय करने के लिए तैयार हो जाए। फिल्म 'गु़ड न्यूज' के एक्टर अक्षय कुमार ने मुझे अभी तक ऐसी कोई गुड न्यूज नहीं दी है"।


करण ने ये भी बताया कि वह किसी गुड न्यूज़ को सुनकर बहुत ज़्यादा खुश नहीं होते क्योंकि अक्सर अच्छी खबर के तुरंत बाद बुरी खबर भी आ जाती है। परंतु सोशल मीडिया यूज़र्स ने उनकी एक बात को तोड़-मरोड़ के उनकी खूब खिल्ली उड़ाई। आप इस बारे में अपने विचार ज़रूर बताएं।