Tuesday 19 November 2019

पति अरबपति तो खुद भी अरबों की मालकिन है, लेकिन संस्कार नही भूली, पहनती है सस्ते कपड़े

फिल्म इंडस्ट्रीज मे ऐसा देखा जाता है अगर किसी सितारे के पास पैसा आ जाएं तो उनका घमंड सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। लेकिन बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री जिनका नाम दिव्या खोसला कुमार है। वह बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्रियों मे से एक है।

Third party image reference
फिल्में करती है प्रोड्यूस
अगर आप सोच रहें है दिव्या खोसला कुमार ज्यादा फिल्मों मे भी नजर नही आई फिर वह इतनी अमीर कैसे है तो आपको बता देते है कि वह बॉलीवुड मे बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस करती है और उनके पति जिनका नाम भूषण कुमार है। वह भी अरबपति है भूषण टी-सीरीज के मालिक है। और उनके प्रोडक्शन हाउस मे कई बड़ी फिल्में बन चुकी है।
Third party image reference
पति अरबपति और खुद भी अरबों की मालकिन है
देखा जाएं तो दिव्या खोसला और भूषण कुमार वर्तमान मे बड़ी-बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस करके करोड़ों की कमाई कर लेते है। दिव्या के पति तो अरबों के मालिक है ही और वह खुद भी अरबपति है। कुछ दिन पहले दिव्या का एक सॉन्ग 'याद पिया की आने लगी' रिलीज हुआ है जिसको यूट्यूब पर करोड़ों लोग देख चुके है।

Third party image reference
इस फिल्म से करेगी बॉलीवुड मे वापसी
अरबों की मालकिन होने के बावजूद दिव्या खोसला कुमार संस्कार नही भूली है। हाल ही मे वह सूट सलवार पहनावे नजर आई और इस देसी लुक मे दिव्या परी जैसी खूबसूरत और प्यारी लग रही है। बता दे कि दिव्या फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' से बॉलीवुड मे वापसी कर रही है। इस फिल्म मे वह जॉन अब्राहम के अपोजिट नजर आयेगी।