Monday 18 November 2019

दसवीं क्लास में ही कर बैठी थी प्यार, आज जहां खड़ी होती है वहीँ लग जाती है लड़कों की कतार


Image- boldoutline.in
नमस्कार, एक सुपरहिट फिल्म किसी भी कलाकार को बहुत बड़ा स्टार बनाने के लिए काफी होती है। बॉक्स ऑफिस पर अच्छी फिल्मों का तो जैसे अकाल पड़ गया था, परंतु तभी शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' आई, फिल्म ने कमाई के बहुत सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और 16 दिनों में कुल 226 करोड़ की कमाई कर ली है।
Image- indiatoday.in
यह कियारा अडवाणी के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। इससे पहले कियारा फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में अपने किरदार की वजह से सुर्खियों में आईं थी। परंतु कबीर सिंह ने कियारा को एक अलग पहचान दे दी है।

Image- instagram.com
कियारा की बढ़ती फैन फॉलोइंग ने बड़े-बड़े डायरेक्टर-प्रोड्यूसरों का ध्यान उनकी तरफ कर दिया है। पहले खबरें आ रहीं थी कि कियारा अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। किंतु एंटरटेनमेंट वेबसाइट 'पिंकविला' से एक इंटरव्यू के दौरान कियारा ने इन सभी ख़बरों को खारिज कर दिया था।

Image- instagram.com
जब कियारा से रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सवाल किया गया तब कियारा ने कहा था-"मैं बस एक बार ही रिलेशनशिप में रही हूँ और वो भी जब मैं 10वीं क्लास में थी, मेरी माँ ने मुझे फ़ोन पर अपने बॉयफ्रेंड से बात करते पकड़ लिया था और मुझे बहुत डांट भी पड़ी थी"।

Image- instagram.com
अब तो कियारा जहां खड़ी होती हैं वहीँ पर लड़कों की लंबी कतार लग जाती है फिर भी कियारा फिलहाल अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। उम्मीद है कि कियारा आने वाले समय में भी अच्छी फिल्में चुन कर सबको एंटरटेन करेंगी।
 Source- Pinkvilla