Sunday 17 November 2019

काम नहीं मिलेगा तो घर बैठ जाएंगी, फिर भी छोटे कपड़े नहीं पहनेंगी ये अभिनेत्रियां

फिल्म जगत में कामयाबी पाने के लिए अंग प्रदर्शन को सबसे महत्वपूर्ण माना जाता है। अभिनेत्रियों के मामले में तो सोच यह है कि जब तक अंग प्रदर्शन ना हो तब तक कोई भी अभिनेत्री सफलता हासिल नहीं कर पाती। परंतु इन दो अभिनेत्रियों ने इस बात को गलत साबित किया है। दोनों अभिनेत्रियों ने अपने संघर्ष के दिनों से लेकर सफलता हासिल होने तक कभी भी छोटे कपड़ों का सहारा नहीं लिया। इससे यह साबित होता है कि इंसान के कपड़े नहीं, बल्कि उनकी मेहनत ही उन्हें सफलता दिलाती है। इस बात को साबित किया है सीरियल की दो बहुओं ने। आज हम आपको इन दोनों अभिनेत्रियों की संघर्ष की कहानी बताने जा रहे हैं।
dipika kakar in kahan hum kahan tum के लिए इमेज परिणाम

Third party image reference


पहली अभिनेत्री का नाम है दीपिका कक्कड़। और दूसरी का नाम दिव्यंका त्रिपाठी है। इन दोनों अभिनेत्रियों ने आज तक कभी भी छोटे कपड़ों का सहारा नहीं लिया है। दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम से शादी की है। जो इस्लाम धर्म का पालन करते हैं। शोएब से शादी के बाद दीपिका कक्कड़ ने भी इस्लाम धर्म अपना लिया है।
दिव्यंका त्रिपाठी ने अपने को स्टार विवेक दहिया के साथ शादी कर ली है। और अपना वैवाहिक जीवन खुशनुमा अंदाज में जी रही है। विवेक दहिया और दिव्यंका त्रिपाठी साथ में ही काम करते करते एक दूसरे को दिल दे बैठे और इस तरह इन्होंने प्रेम विवाह किया।


Third party image reference

दीपिका कक्कड़ और दिव्यंका त्रिपाठी, दोनों ही अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती और अपने किरदारों में दमदार अभिनय के कारण सबका दिल जीत चुकी है। दोनों ही अभिनेत्रियां सफलता टीवी में सफलता प्राप्त कर चुकी है। दिव्यंका त्रिपाठी तो एक आदर्श बहू के रूप में घर-घर में जानी जाती हैं।