Saturday 23 November 2019

जिम का एक भी दिन नहीं छोड़ती यह अभिनेत्री, इसीलिए बुढ़ापे में भी दिखती है जवान

लगातार जिम करना सबके बस की बात नहीं है। आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों के पास खाना खाने का भी टाइम नहीं होता, रोज जिम जाना तो दूर की बात है। बावजूद इसके बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं, जो अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भी फिटनेस के मामले में बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं। 45 की बुढ़ापे वाली उम्र में भी यह अभिनेत्री रोजाना तौर पर जिम जाती हैं।

Third party image reference
मलाइका अरोड़ा 45 साल की उम्र में भी जिम का एक भी दिन नहीं छोड़ती हैं। वह और कुछ भूल सकती हैं लेकिन अपने टाइम से जिम जाना नहीं भूल सकती। जिम के प्रति उनका जोश इतना ज्यादा है कि जब बीते दिनों वह लंदन छुट्टियों पर गई थी तो वहां लंदन में भी जिम जा रही थी। उन्होंने एक जिम टेंपरेरी जॉइन कर लिया था, जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की थी।मलाइका अरोड़ा की उम्र बुढ़ापे की हो चुकी है लेकिन उनके उनके जोश को देखकर बुढ़ापा भी उनसे दूर भाग चुका है। 45 साल की उम्र में यह अभिनेत्री जितनी फिट नजर आती है उतनी शायद ही कोई दूसरी अभिनेत्री नजर आती होगी।

Third party image reference
फिटनेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली मलाइका अरोड़ा के पास काम की कमी है। फिल्मों में इस समय उनके पास कोई काम नहीं है। फिल्मों में काम के मामले में वह पूरी तरह से बेरोजगार है। यह अभिनेत्री फिल्मों में आइटम नंबर करने के लिए जानी जाती है, लेकिन इस समय उनके पास कोई आइटम नंबर भी नहीं है। काफी वक्त हो गया वह किसी आइटम नंबर में नही दिखीं। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म दबंग 3 में एक आइटम नंबर पर ठुमके लगाने के लिए मलाइका अरोड़ा को चुना गया था, लेकिन खराब संबंधों के चलते सलमान खान ने उन्हें फिल्म से निकाल दिया।