Monday 18 November 2019

ऋतिक रोशन ने की अपनी इस सबसे बड़ी फिल्म की घोषणा, वॉर को भी छोड़ सकती है पीछे

कुछ वक़्त पहले ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का टीज़र रिलीज़ हुआ था। टीज़र तुरंत यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा था और चंद घंटों में ही इसे करोड़ों लोगों ने देख लिया था।
वॉर एक्शन से भरी फिल्म है, इसमें ऋतिक और टाइगर की टक्कर होने वाली है, दोनों ही काफी जोशीले एक्टर हैं। ऐसे में उनकी भिड़ंत बहुत मज़ेदार और मनोरंजक होगी। परंतु अब ऋतिक ने अपनी एक और फिल्म की घोषणा कर दी है।

hrithik roshan hairstyle in war के लिए इमेज परिणाम
Image- mid-day.com
ऋतिक ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए बताया कि फिल्म 'कृष 4' की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है, सिर्फ कुछ आखिरी हिस्से बचे हैं जिन्हें अभी फ़ाइनल करना बाकी है।


Image- forums.itsboxoffice.com

Image- ndtv.com
खबरें आ रही थी कि 'कृष 4' 2020 में क्रिसमस के दिन रिलीज़ होगी, पर ऋतिक ने साफ़ कर दिया है कि अगर कृष 4 से पहले उनका मन कोई और फिल्म करने का कर पड़ा तो कृष 4 देरी से रिलीज़ हो सकती है। बताया जा रहा है कि कृष 4 का बजट बहुत ज़्यादा होगा, यह ऋतिक के करियर की सबसे महंगी फिल्म होगी।


Image- youtube.com
अनुमानों की मानें तो यह फिल्म 'वॉर' को भी पीछे छोड़ सकती है क्योंकि कृष एक सीरीज़ हैं, पहले की तीन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था जबकि 'वॉर' के हिट होने की कोई गारंटी नहीं है, यह पूरी तरह से फिल्म के कॉन्टेंट पर निर्भर करता है।