Sunday 3 November 2019

BB13: ये पांच वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स पलट देंगे गेम, शहनाज-सिद्धार्थ और रश्मि से है कनेक्शन

बिग बॉस 13' में 'वीकेंड का वार' के दिन घर में एक साथ पांच कंटेस्टेंट एंट्री लेंगे। खास बात है कि इन पांचों कंटेस्टेंट्स का घर में मौजूद किसी ना किसी कंटेस्टेंट से खास कनेक्शन है। सीक्रेट रूम से तीन कंटेस्टेंट पहले ही दावा कर चुके हैं कि घर में एंट्री लेते ही पूरा खेल पलट जाएगा। जानिए कौन हैं वो पांच कंटेस्टेंट्स जो दो नवंबर को घर में एंट्री लेंगे और उनका घरवालों से क्या कनेक्शन है।

बिग बॉस से जुड़ी खबरें देने वाले 'द खबरी' अकाउंट ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के मुताबिक घर में जो पांच कंटेस्टेंट्स आने वाले हैं वह- शेफाली जरीवाला, खेसारी लाल, तहसीम, हिमांशी खुराना और अरहान खान हैं।


After Khesari Lal Yadav, Hindustani Bhau, Tehseen Poonawalla, Shefali Jariwala

Shehnaaz Gill's arch-rival Himanshi Khurrana and Arhaan Khan who is apparently Rashami Desai's beau also enter the show as wild card contestants
108 people are talking about this

इन पांच कंटेस्टेंट्स में से तीन कंटेस्टेंट का घर के उन सदस्यों से कनेक्शन है जो घर में सबसे ज्यादा चर्चा में रहते हैं। शेफाली जरीवाला ने शो में आने से पहले ही इस बात को स्वीकार कर लिया कि वह सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर चुकी हैं। इस वक्त घर में सिद्धार्थ लड़कियों में सबसे ज्यादा आरती सिंह और उसके बाद शहनाज का साथ देते हैं। ऐसे में शेफाली के आने के बाद सिद्धार्थ का रुख क्या होगा, यह देखना दिलचस्प होगा।

हिमांशी खुराना का कनेक्शन शहनाज कौर गिल से है। कुछ वक्त पहले ही हिमांशी और शहनाज की काम को लेकर अनबन हुई थी। ऐसे में दोनों की दुश्मनी 'बिग बॉस' में क्या रंग लाएगी, यह देखना मजेदार होगा। इन दोनों कंटेस्टेंट के अलावा अरहान खान का रश्मि देसाई से कनेक्शन है। रश्मि देसाई अरहान खान को डेट कर रही हैं। शो के शुरू होने से पहले ही इन दोनों के 'बिग बॉस' में आने की खबरें आई थीं। हालांकि शो के प्रीमियर के दौरान रश्मि ने शो में अरहान के साथ शादी की खबरों को झूठा ठहराया था।


शो शुरू होने से पहले बॉम्बे टाइम्स वेबसाइट की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि रश्मि इस शो में ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान से शादी करेंगी। रश्मि शो की शुरुआत में ही एंट्री करेंगी और उनके ब्वॉयफ्रेंड कुछ दिनों बाद। खास बात है कि रश्मि के बाद अब अरहान भी शो में जाने वाले हैं। ऐसे में आने वाले एपिसोड्स में घरवालों की क्या रणनीति होगी, यह देखना दिलचस्प रहेगा।