Monday 4 November 2019

BAN के खिलाफ मैच को लेकर सोशल मीडिया पर केएल राहुल व ऋषभ पंत का उड़ा मजाक, बने जोक्स

भारतीय टीम कल शाम 7:00 बजे से बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज में हिस्सा लेने वाला है। जिसमें भारतीय टीम में केएल राहुल और ऋषभ पंत जैसे धुरंधर खिलाड़ी शामिल है जिसको लेकर सोशल मीडिया पर मजेदार जोक्स बनाया जा रहे हैं।

केएल राहुल के ऊपर बने यह जोक्स


Copyright Holder: Apna Cricket
बांग्लादेश के खिलाफ t20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा पहले ही कर दिया गया है। जिसमें कप्तान रोहित शर्मा को बनाया गया है जबकि विराट कोहली,महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जडेजा और जसप्रीत बुमरा को आराम मिला है। जबकि शिखर धवन के एल राहुल सुरेश रे यार मनीष पांडे और यजुवेंद्र चहल जैसे अनुभवी खिलाड़ी को शामिल किया गया है। भारतीय टीम में केएल राहुल को बड़े दिनों बाद भारतीय टीम में शामिल किया गया है। इससे पहले केएल राहुल भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा रहे हैं।

Third party image reference
जबकि ऋषभ पंत को बतौर विकेटकीपर शामिल किया गया है। भारतीय टी20 में ऋषभ पंत का आंकड़ा भी बेहद ही खराब है। बार-बार मौका दिए जाने के बाद भी ऋषभ पंत का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा है।अब देखना है कि इस सीरीज में ऋषभ पंत और केएल राहुल का प्रदर्शन कैसा रह पाता है।

Third party image reference


आपके अनुसार ऋषभ पंत और केएल राहुल में से कौन सा खिलाड़ी का प्रदर्शन शानदार रहने वाला है हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।