Friday, 29 November 2019

इन 9 फिल्मों में दिखाई गई सलमान खान की मौत, जानें कितनी हुईं हिट और कितनी फ्लॉप?

सलमान खान बॉलीवुड के बहुत ही बड़े सुपरस्टार हैं। सलमान की फिल्में दर्शकों को बहुत पसंद आती हैं। आज हम आपको सलमान की उन फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जिनमें सलमान खान के किरदार की मृत्यु हो जाती है।

Third party image reference
9) बाबुल - इस फिल्म में सलमान खान, अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में नजर आए। इस फिल्म में सलमान खान की मृत्यु हो जाती है। दर्शकों ने ये फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं की। ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई।

Third party image reference
8) हैलो ब्रदर - सलमान खान की इस फिल्म में उनके साथ अरबाज खान और रानी मुखर्जी नजर आई थी। इस फिल्म में दमदार कॉमेडी देखने को मिली थी। फिल्म में सलमान खान की मौत हो जाती है, और उनकी आत्मा बदला लेने के लिए अरबाज खान के पास आती है। फिल्म में सलमान खान की मौत देखना फैंस को बिल्कुल भी पसंद नही आया।

Third party image reference
7) क्योंकि - इस फिल्म में सलमान खान, जैकी श्रॉफ और करीना कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए। इस फिल्म को दर्शकों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया।

Third party image reference
6) वीरगति - ये फिल्म दर्शकों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं की। इस फिल्म में भी सलमान खान के द्वारा निभाए गए किरदार की मौत हो जाती है।

Third party image reference
5) वीर - ये फिल्म काफी बड़े बजट की थी। लेकिन फिल्म के अंत में सलमान खान मर जाते हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई।

Third party image reference
4) हीरोज - फिल्म हीरोज में सलमान खान के किरदार की मृत्यु एक वॉर के दौरान हो जाती है। हीरोज में सलमान खान की पत्नी का किरदार प्रीति जिंटा ने निभाया था।

Third party image reference
3) सावन - सलमान खान का यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कब आई और कब चली गई किसी को पता ही नहीं चला। इसमें भी भाईजान ने किरदार की मृत्यु हो जाती है।

Third party image reference
2) फिर मिलेंगे - सलमान खान की यह फिल्म तो उनके बहुत से फैंस को याद भी नही होगी। इस फिल्म में भी सलमान खान की मौत दिखाई गई है, जिसके बाद यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

Third party image reference
1) करण अर्जुन - इस फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्म में दिखाया गया कि पहले जन्म में सलमान और शाहरुख मर जाते हैं, जो दोबारा जन्म लेते हैं और अपनी मौत का बदला लेते हैं।
दोस्तों अगर यह जानकारी आपको अच्छी लगे तो पोस्ट को लाइक, कमेंट और शेयर जरुर करें। ऐसी ही खबरें लगातार पाने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें।