Monday 4 November 2019

रोहित शर्मा के 9 रन पर आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, जोक्स पढ़कर हंस देंगे

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे तीन मैचों के सीरीज का पहला मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 148 रनों का स्कोर खड़ा किया। इस मैच ने कप्तान रोहित शर्मा मात्र 9 रन बनाकर आउट हो गए जिसके बाद सोशल मीडिया पर मजेदार जोक्स बनाए जा रहे हैं।

रोहित शर्मा के ऊपर बने यह जोक्स


Copyright Holder: Apna Cricket
दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। विराट की अनुपस्थिति में खेल रही भारतीय टीम में युवा खिलाड़ियों को ज्यादा मौका दिया गया था। रोहित शर्मा और शिखर धवन ने भारतीय पारी की शुरुआत किया। रोहित शर्मा पहले ओवर में शानदार लय में दिख रहे थे जिसके चलते 2 चौके जड़ डाले। लेकिन पहले ओवर की आखिरी गेंद पर रोहित शर्मा शफीउल की गेंद पर 9 रन बनाकर एल बी डब्लयू करार दिए गए।

Third party image reference
इसके बाद शिखर धवन और ऋषभ पंत ने भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बटोरे। जिसके बदौलत भारतीय टीम की पारी 158 रन पहुंचाया। शिखर धवन ने 42 रनों का योगदान दिए जबकि ऋषभ पंत ने 27 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया। इस मैच में रोहित शर्मा पहली बार शिवम् दुबे को डेब्यू करने का मौका दिए थे।

Third party image reference


क्या रोहित शर्मा दूसरे टी20 में धमाल मचा पाएंगे या दूसरे मैच में भी रोहित शर्मा फ्लॉप साबित होंगे हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।