Wednesday 20 November 2019

अपनी शादी के 7 साल बाद करने जा रही फिल्म में वापसी, अब पति के साथ आई सिनेमा घर फिल्म देखने

बॉलीवुड में कई ऐसी खूबसूरत हीरोइन है जिन्होंने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता लिया लेकिन काफी जल्दी फिल्मों से दूर हो गई। आज हम बात कर रहे है बहुत ही क्यूट और हॉट जेनेलिया डिसूजा की जो अपनी शादी के 7 साल बाद फिल्म में वापसी करने जा रही है। और बहुत ही ज्यादा उत्साहित है। और हाल ही में जेनेलिया अपने पति और अभिनेता रितेश देशमुख के साथ फिल्म देखने सिनेमा घर पहुँची।

Third party image reference
पति के साथ आई फिल्म देखने सिनेमा घर
जेनेलिया अब 32 साल की हो गई और 2 बच्चो की माँ भी है। लेकिन उनकी हॉटनेस में आज भी जरा कमी नही आई है। लाइमलाइट से दूर रहने के बाद भी जेनेलिया ने खुद को बहुत फिट रखा है। हाल ही में जेनेलिया अपने पति रितेश के साथ फिल्म 'मर्जावा' देखने के लिए सिनेमा घर पहुँची।
Third party image reference
जेनेलिया बहुत ही हॉट लुक में वहां पहुँची। जेनेलिया अपने इस ऑउटफिट में ब्यूटी क्वीन लग रही थी उन्होंने काफी ब्राइट मेकअप किया हुआ था। और कैमरे की फ्लैश में उनका चेहरा काफी ज्यादा ग्लो कर रहा था। वही रितेश अपने नेवी ब्लू कुर्ते में बहुत जच रहे थे। सोशल मीडिया पर यूजर्स जेनेलिया के इस लुक के दीवाने हुए जा रहे है।

Third party image reference
अपनी शादी के 7 साल बाद करने जा रही फिल्म में वापसी
जेनेलिया ने अपनी क्यूट एक्टिंग से हमेशा सबका दिल जीता है। जेनेलिया ने साल 2012 में रितेश से शादी कर ली थी। और उसी समय उन्होंने 'जय हो' और 'तेरे नाल लव हो गया' जैसी फिल्में की थी। और अब वो अपनी शादी के 7 साल बाद बॉलीवुड फिल्मों में वापसी करने जा रही है। जेनेलिया अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रही है वो अपने कमबैक को लेकर काफी उत्साहित है और बहुत जल्द बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी।