Saturday 16 November 2019

शादी करके भी पति से मिलने के लिए तरसती हैं ये अभिनेत्रियां, पहली 6 साल से है पति से दूर

शादी के बाद अक्सर पति और पत्नी एक साथ रहते है, लेकिन आजकल की भागदौड़ मे कई ऐसी भी पति-पत्नी की जोड़ियां है, जिन्हें काम मे व्यस्तता की वजह से एक दूसरे से दूर रहना पड़ता है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे मे बताएंगे, जो शादी के बाद भी अपने पति से मिलने के लिए तरसती है।

Third party image reference
1:- अदिति राव हैदरी
अदिति राव हैदरी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है, और इन्होने अपने करियर मे अब तक कई बेहतरीन फिल्मों मे काम किया है। आपको बता दें कि इन्होने 21 साल की उम्र मे ही सत्यदीप मिश्रा से शादी कर ली थी, लेकिन अपनी शादी को इन्होने कई सालों तक सीक्रेट रखा, और साल 2013 मे जब अदिति राव हैदरी अपने पति से अलग हो रही थी, तब इन्होने अपनी शादी के बारे मे सबको बताया, और अब 2013 से अब तक लगभग 6 सालों से अदिति अपने पति सत्यदीप मिश्रा से अलग रह रही है।
Third party image reference
2:- राधिका आप्टे
राधिका आप्टे ने बॉलीवुड मे अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर बड़ी सफलता हासिल कर ली है। इन्होने लंदन मे रहने वाले मशहूर म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी। इनके पति लंदन मे रहते है, और खुद राधिका भारत मे फिल्मों मे काम करती है, जिसकी वजह से इन दोनों की मुलाकात बहुत कम होती है। इनकी शादी को भी अब लगभग 7 साल पूरे हो चुके है, लेकिन राधिका आप्टे अब तक मां नही बन पाई है।

Third party image reference
3:- सोनम कपूर


सोनम कपूर भी ऐसी ही अभिनेत्रियों की लिस्ट मे शामिल है, जो शादी हो जाने के बाद भी अपने पति से मिलने के लिए तरसती है। इन्होने साल 2018 मे बिजनेसमैन आनंद अहूजा से शादी की थी। इनके पति भी बिजनेस के सिलसिले मे ज्यादातर विदेशों मे ही रहते है, और सोनम मुंबई मे फिल्मों मे काम करती है, जिसकी वजह से दोनों की मुलाकात बहुत ही कम होती है।