Sunday 17 November 2019

बाप शेर तो बेटा सवा शेर, बॉलीवुड के इन 5 बाप-बेटे की जोड़ियों पर फिट बैठती है यह लाइन!

कई बाप बेटों की जोड़ियों ने फिल्मों में काम किया है। कई फिल्मी सितारे ऐसे हैं कि जिनका परिवार फिल्म जगत से ही जुड़ा हुआ है। लेकिन इनमें से कुछ जोड़ियां सफल साबित हुई और कुछ फ्लॉप रही। आज हम ऐसी पांच बाप बेटों की जोड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन पर बाप शेर तो बेटा सवा शेर नामक कहावत फिट बैठती है।

1. शाम कौशल - विक्की कौशल
विक्की कौशल के सितारे इस समय बुलंदियों पर हैं। विकी कौशल लगातार कई हिट फिल्में दे चुके हैं। विकी कौशल के पिताजी का नाम शाम कौशल है। शाम कौशल बॉलीवुड में लंबे समय से एक्शन कोरियोग्राफर का काम कर रहे हैं। देखा जाए तो इस बाप-बेटे की जोड़ी में बाप शेर तो बेटा सवाशेर है।

2. वीरू देवगन - अजय देवगन


Third party image reference
अभिनेता अजय देवगन को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। इसके अलावा अजय देवगन के पिता फिल्मों में एक्शन और स्टंट कोरियोग्राफर रह चुके हैं। वीरू देवगन ने 80 से अधिक फिल्में कोरियोग्राफ की हैं। जितना वीरू ने बॉलीवुड से नाम कमाया उससे भी अधिक अजय देवगन ने नाम कमाया है।

3. राकेश रोशन - ऋतिक रोशन


Third party image reference


रितिक रोशन ने अपनी पहली फिल्म से ही बॉलीवुड में धमाल मचा दिया था। वही रितिक रोशन के पिता राकेश रोशन लंबे समय से बॉलीवुड में डायरेक्टर और प्रोडूसर का काम कर रहे हैं। रितिक के पिता राकेश रोशन अभी भी बॉलीवुड में सफल फिल्में बना रहे हैं। वही रितिक रोशन की ज्यादातर फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है।इन दोनों की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है।
rohit shetty ke papa के लिए इमेज परिणाम
4. धर्मेंद्र - सनी देओल


Third party image reference
धर्मेंद्र बॉलीवुड के महान अभिनेताओं में से एक हैं। वहीं उनके बेटे सनी देओल ने भी बॉलीवुड में लगातार कई हिट फिल्में दी थी। अभी भी बाप बेटी की जोड़ी कई फिल्मों में साथ नजर आती है। सनी देओल और धर्मेंद्र दोनों ही बॉलीवुड जगत के सुपरस्टार अभिनेता है।

5. एम बी शेट्टी - रोहित शेट्टी


Third party image reference

बॉलीवुड के निर्माता निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं। इनकी फिल्मों में कारों का बहुत इस्तेमाल किया जाता है। रोहित शेट्टी के पिता एमबी शेट्टी फिल्मों में विलेन की भूमिका अदा किया करते थे। इसके अलावा एमबी शेट्टी एक्शन कोरियोग्राफर का काम भी करते थे। लेकिन रोहित शेट्टी अपने पिता के मुकाबले काफी आगे निकल चुके हैं।