Monday 4 November 2019

शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी ये 5 अभिनेत्रियां इस दुनिया को कह चुकी है अलविदा

दोस्तों शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह कहे जाते हैं, उन्होंने 90 के दशक से ही बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है l इसलिए आज हम आपको उन पांच अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने शाहरुख खान के साथ काम किया है l लेकिन अब वह इस दुनिया में नहीं है।
1. प्रिया तेंदुलकर

Third party image reference
1995 में आई फिल्म त्रिमूर्ति में शाहरुख खान ने प्रिया तेंदुलकर के साथ काम किया था l आपकी जानकारी के लिए बता देंगे अब प्रिया तेंदुलकर इस दुनिया में नहीं है l उनकी मौत साल 2002 में ही हो गई थी।
2. दिव्या भारती

Third party image reference
दिव्या भारती 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री मानी जाती थी l आपको बता दें कि इन्होंने शाहरुख खान के साथ दीवाना फिल्म में काम किया है और यह फिल्म शाहरुख खान की पहली फिल्म थी l दिव्या भारती की साल 1993 में बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गई थी।
3. रीमा लागू

Third party image reference
रीमा लागू फिल्मों में कई बड़े सुपरस्टार एक्टर-एक्ट्रेस की माँ का किरदार निभा चुकी है l रीमा लागू और शाहरुख खान ने फिल्म कुछ कुछ होता है l यस बॉस और कुछ ना कहो में साथ काम किया है l अब रीमा लागू भी इस दुनिया में बनी रही है l इनकी मौत 2017 में हार्ट अटैक के कारण हुई थी।
4. श्रीदेवी

Third party image reference
बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली श्रीदेवी ने शाहरुख खान के साथ 1996 में आई फिल्म आर्मी में एक साथ काम किया था। इसके बाद उन्होंने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में भी शाहरुख खान के साथ एक कैमियो रोल किया था l श्रीदेवी की भी साल 2018 में हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।
5. रसिका जोशी

Third party image reference
बॉलीवुड में ज्यादातर कॉमिक रोल निभाने वाली अभिनेत्री रसिका जोशी ने साल 2009 में आई शाहरुख खान की निर्मित और अभिनीत फिल्म 'बिल्लू' में काम कर चुकी है l आपको बता दे रसिका जोशी भी अब इस दुनिया में नहीं रही है l इनकी मौत 2011 में हो गई थी।
दोस्तों आपका इन अभिनेत्रियों के बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।