Sunday 3 November 2019

दूसरे दिन उजड़ा चमन फिल्म ने तोड़े 5 फिल्मों के रिकॉर्ड, तो सोशल मीडिया पर बने धाकड़ जोक्स

दोस्तों उजड़ा चमन 1 नवंबर को रिलीज हुई थी। यह अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। फिल्म में सनी सिंह, मानवी गगरू, सौरभ शुक्ला और करिश्मा शर्मा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ हफ्ते पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया था और ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया वहीं ट्रेलर को देखते ही फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू मिल चुकी थी। यह फिल्म ऑडियंस के साथ-साथ क्रिटिक्स को भी काफी पसंद आ रही है।
इस फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो इस फिल्म मेंचमन कोहली (सनी सिंह) 30 साल का एक युवा है, हालाँकि उसके बाल नहीं हैं, इसलिए कई लोग उसके गंजापन के लिए उसका मज़ाक उड़ाते हैं। वही चमन कोहली एक कॉलेज के हिंदी प्राध्यापक हैं, अब उनके माता-पिता चमन की शादी के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन कई घरों में जाने के बावजूद कोई भी गृहस्थ अपनी लड़की का हाथ बंटाने के लिए तैयार नहीं है। जबकि अप्सरा (मनवी गगारू) जो अपने वजन के बारे में चिंतित है, अप्सरा और चमन एक दूसरे से मिलते हैं, अब चमन का परिवार सोचने लगता है कि इन दोनों को अब शादी कर लेनी चाहिए और यदि आप और अधिक जानना चाहते हैं तो अप-स्टांस सिनेमाघरों में अधिक झुक सकते हैं।


Third party image reference
सोर्स: Sacnilk डॉट कॉम के मुताबिक, पहले दिन 2.35 करोड़ रुपये के साथ शानदार ओपनिंग की जो कि एक कम बजट वाले फिल्म के लिए काफी बेहतरीन शुरुआत कह सकते हैं, जबकि दूसरे दिन इस फिल्म को मॉर्निंग शो में 20 से 25 प्रतिशत की ऑक्युपेंसी देखने को मिली वहीं दोपहर के शो में ऑक्युपेंसी बढ़कर 25 से 30 प्रतिशत हो गई।


Third party image reference
जिससे उजड़ा चमन वापसी करते हुए दूसरे दिन वेबसाइट (Sacnilk डॉट कॉम) के मुताबिक 4 करोड़ रुपए की कमाई कर पाई है और इसी कमाई के साथ फिल्म ने दूसरे दिन इस साल की 5 बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए जिसमें ''मेड इन चाइना' (1.30 करोड़), 'सांड की आंख' (48 लाख), 'लाल कप्तान' (90 लाख), 'द ताशकेंट फाइल्स' (80 लाख) और 'सेक्शन 375' (3.07 करोड़) जैसी बड़ी फिल्में शामिल है।


Third party image reference


अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।