Thursday 21 November 2019

शादी के 5 साल बाद शाहिद ने मीरा को लेकर किया खुलासा, कहा- शादी के अगले दिन मैंने पार्टी थ्रो की तो उसने...

शादी के 5 साल बाद शाहिद ने मीरा को लेकर किया खुलासा, कहा- शादी के अगले दिन मैंने पार्टी थ्रो की तो उसने...मैं मीरा ( mira rajput ) के व्यक्तित्व को समझता हूं, शादी के तुरंत बाद मुझे इतना अहसास हो चुका था कि अब फिल्मी दुनिया और घर दोनों तरफ मुझे अलग- अलग रोल अदा करना होगा। ये कहना है मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर ( shahid kapoor ) का, हाल में उन्होंने अपनी पत्नी को लेकर मीडिया संग खास बातचीत की।
शादी के 5 साल बाद शाहिद ने बताई मीरा को लेकर किया खुलासा, कहा- शादी के अगले दिन मैंने पार्टी थ्रो की तो उसने...
IMAGE CREDIT:
एक्टर ने बताया कि जब शादी के बाद हमने मुंबई में बी-टाउन इंडस्ट्री के लिए पार्टी थ्रो की तभी मैंने यह महसूस किया की मीरा को इस ग्लैमर की दुनिया में एडजस्ट करने में बिल्कुल परेशानी नहीं होगी। उन्हें तो कभी मेरे लिए बदलने की जरूरत ही नहीं पड़ी। वह हर जगह अपने लिए जगह बना लेती हैं, जहां जाती हैं लोगों का दिल जीत लेती हैं।
शादी के 5 साल बाद शाहिद ने बताई मीरा को लेकर किया खुलासा, कहा- शादी के अगले दिन मैंने पार्टी थ्रो की तो उसने...
IMAGE CREDIT:
शाहिद के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
अगर शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल में फिल्म 'कबीर सिंह' ( kabir singh ) में नजर आए थे। इस मूवी की आपार सफलता के बाद अब स्टार फिल्म 'जर्सी' में दिखाई देंगे। इसमें शाहिद के अपोजिट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ( mrunal thakur ) नजर आएंगी। यह तमिल मूवी 'जर्सी' ( jersey ) का हिंदी रीमेक है।