Monday 18 November 2019

छुपा रुस्तम निकला ये अभिनेता, खरीद लाया है 5 करोड़ की गाड़ी, देखिए तस्वीरें

नमस्कार, बॉलीवुड में कुछ अभिनेताओं की किस्मत उनका साथ दे देती है तो कुछ लोगों को बॉलीवुड कुछ ख़ास रास नहीं आता। परंतु अगर सफलता मिल जाए तो काम करने के लिए यह काफी अच्छी फील्ड है।

Image- thequint.com
एक ऐसे ही कामयाब अभिनेता इमरान हाशमी भी हैं। इमरान ने 'मर्डर 1' और 'मर्डर 2' से काफी ख्याति बटौरी थी। उन्होनें उसके बाद बहुत सी फिल्में की जिसमें से काफी फिल्में सफल हुई किंतु पिछले कुछ समय से इमरान की फिल्में कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पा रहीं।
Image- thequint.com
इमरान की 'वाय चीट इंडिया' अपनी लागत भी पूरी नहीं कर पाई थी। किंतु अब इमरान के हाथ काफी अच्छी फिल्में लग गयी हैं जो उनके करियर को फिर से ट्रैक पर ले आएँगी। हाल ही में इमरान ने पीले रंग की नई-नवेली 'लैंबोर्घिनी अवेंटाडोर' खरीद कर सबको चौंका दिया है।

Image- justdial.com
गाड़ी में 6.5 लीटर का V12 इंजन है, 350 की टॉप स्पीड है। यह गाड़ी मात्र 3 सेकंड में 0 से 100 की रफ़्तार पकड़ लेती है। गाड़ी की कीमत यूँ तो 4.76 करोड़ रूपए है किंतु ऑन रोड कीमत 5.5 करोड़ से भी ज़्यादा है।

Image- news18.com
इमरान तो सच में छुपा रुस्तम निकले, उनकी नई गाड़ी ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। इमरान मंगलवार को अपनी लैंबोर्घिनी में एक राइड पर निकले थे, उनकी पीले रंग की गाड़ी ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। सभी फोटोग्राफर्स इमरान की गाड़ी की तस्वीरें खींचने में ही व्यस्त हो गए थे।

Image- mid-day.com
वर्कफ़्रंट की बात करें तो इमरान ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग ख़तम कर ली है और वह नेटफ्लिक्स की 'बार्ड ऑफ़ ब्लड' में भी दिखने वाले हैं जो 27 सितम्बर को रिलीज़ होगी। उम्मीद है कि अब इमरान का करियर रफ़्तार पकड़ लेगा। आप इस बारे में अपने विचार ज़रूर बताएं।

आपको यह खबर पसंद आई तो लाइक एवं शेयर ज़रूर करें और ताज़ा खबरें पाते रहने के लिए हमें फॉलो करना मत भूलें।