Sunday 17 November 2019

इतनी खूबसूरत और फिट है 59 वर्षीय इस बॉलीवुड एक्टर की पत्नी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड में संजू बाबा के नाम से प्रसिद्ध संजय दत्त किसी पहचान के मोहताज नहीं है। संजय दत्त ने बॉलीवुड में एक से एक शानदार फिल्में दी हैं।
इसके अलावा उनकी बायोपिक पर रिलीज हुई संजू फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। संजू फिल्म के माध्यम से दर्शकों ने संजय दत्त को और करीबी से जाना।


Third party image reference


लेकिन संजय दत्त अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरत पत्नी के वजह से भी चर्चे में रहते हैं। संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त खूबसूरती में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं।


Third party image reference


फिलहाल मान्यता दत्त की उम्र 41 वर्ष है लेकिन दिखने में वह 30 वर्ष की लगती हैं। मान्यता दत्त फिलहाल दो बच्चों की मां है। लेकिन उन्हें देखकर ऐसा नहीं लगता है।


Third party image reference


मान्यता का जन्म एक मुस्लिम फैमिली में हुआ था।इनका असली नाम दिलनवाज शेख है। लेकिन बॉलीवुड में एंट्री के वक्त इन्होंने अपना नाम बदलकर मान्यता रख दिया। मान्यता सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव होती है और अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।


Third party image referencemanyata dutt hot के लिए इमेज परिणाम


इंस्टाग्राम पर मान्यता दत्त के 1.5 मिलियन से अधिक फॉलोवर हैं। इसी से आप मान्यता की लोकप्रियता का अंदाजा लगा सकते हैं।


Third party image reference


सन 2008 में संजय दत्त से शादी करने वाली मान्यता और संजय की उम्र में काफी अंतर है। एक तरफ मान्यता दत्त की उम्र 41 वर्ष है वहीं दूसरी तरफ संजय दत्त 59 वर्ष के हैं। इनके बच्चों का नाम शाहरान और इकरा है।


Third party image reference
दोस्तों आपको मान्यता दत्त और संजय दत्त की जोड़ी कैसी लगती है? कमेंट करके हमें अपनी राय अवश्य दें।

News source: Bollywood Tadka