Sunday 3 November 2019

गरीबी के दिनों में थियेटर के बाहर टिकट बेचा करता था यह अभिनेता, आज है 5302 करोड़ का मालिक

ज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जो गरीबी के दिनों में थिएटर के बाहर टिकट भेजता था लेकिन आज है 5302 करोड़ का मालिक। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान है। शाहरुख खान ने फिल्म दीवाना से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसी फिल्म के बाद शाहरुख खान पूरे भारत में मशहूर हो गए थे। हर जगह उनके नाम के पोस्टर दिखाई देते थे। लेकिन शाहरुख खान आज जितने कामयाब है उनका जीवन उतनी ही कठिनाइयों से गुजर चुका है।

Third party image reference
आपको बता दें कि शाहरुख खान बचपन से ही अपने नानी के घर रहा करते थे। जब उनकी नानी का देहांत हो गया था तब वह अपने माता-पिता के पास चले गए थे। जब शाहरुख खान 15 साल के थे तब वह थिएटर के बाहर टिकट बेचा करते थे। फिर उनके माता पिता की मृत्यु के बाद वह दिल्ली से मुंबई आ गए। यहां आकर बॉलीवुड के बादशाह बन गए। आपको बता दें कि शाहरुख खान की कुल संपत्ति लगभग 5302 करोड रुपए है।

Third party image reference
बात करें शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की, तो हाल ही में खबर आई है कि शाहरुख खान फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आएंगे। फिलहाल शाहरुख खान अपनी आने वाली वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं। उस वेब सीरीज का नाम होगा हॉरर।