Saturday 16 November 2019

किसी भी एंगल से हीरो नहीं लगते साउथ के ये 5 अभिनेता, NO.1 की एक्टिंग देखकर हँसते है लोग

दोस्तो साउथ फिल्म इंडस्ट्री आज अपने दमदार सितारो के अभिनय के दम पर पुरी दुनिया में जाने जानी लगी है। दोस्तो अपने दमदार सितारो के बलबूते ही इस फिल्म इंडस्ट्री ने कई लोकप्रिय फिल्में दी है। लेकिन दोस्तो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता भी है जो किसी भी एंगल से हीरो नही लगते है। आज हम आपको हमारी इस पोस्ट से ऐसे ही 5 साउथ अभिनेताओ के बारे में बताने जा रहे है।
1.दुनिया विजय

Third party image reference
दोस्तो इस लिस्ट में सबसे पहला नाम दुनिया विजय का आता हैं। जानकारी के लिए बता दे कि दुनिया विजय के नाम साउथ की बहुत सारी फ़िल्में हैं, इनकी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की स्टोरी पर टिकी रहती हैं, क्योंकि इनकी एक्टिंग को लोग पसंद नहीं करते हैं।
2.नंदामुरी बालकृष्ण
Third party image reference
दोस्तो नंदामुरी बालकृष्ण की फ़िल्में दर्शकों को पसंद भी आती हैं, लेकिन इनकी एक्टिंग और एक्शन बिलकुल भी रियल नहीं लगता हैं। यह अपनी फिल्मों में कुछ ज्यादा ही ओवर एक्टिंग करते हैं।
3.अल्लारी नरेश

Third party image reference
दोस्तो अल्लारी नरेश एक साउथ फिल्म अभिनेता हैं, लेकिन यह कुछ ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आये। जानकारी के लिए बता दें कि इनकी फिल्मों में देखने लायक कुछ नहीं था, इन्होने कई बार फिल्मों में करियर बनाने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए।
4.दर्शन

Third party image reference
दोस्तो दर्शन साउथ सिनेमा की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, लेकिन वह फ़िल्मी जगत में कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाए। इनकी कुछ फ़िल्में तो देखने में अच्छी हैं, लेकिन यह अपनी फिल्मों में ओवर एक्टिंग कुछ ज्यादा ही करते हैं|
5. विष्णु मांचू

Third party image reference


दोस्तो विष्णु मांचू दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता हैं, उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया हैं। हाल ही में विष्णु मांचू की एक और नई फिल्म यूट्यूब पर हिंदी भाषा में डाली गयी हैं। दोस्तो इनका सहभाव और एक्टिंग ही हीरो के जैसी नहीं लगती हैं। उनकी डायलॉग बहुत ही ज्यादा फेक होते है और एक्शन तो ऐसा जो पॉसिबल ही ना हो।