Monday 4 November 2019

बांग्लादेश के खिलाफ भारत के इन 5 बल्लेबाजों ने खेली धीमी पारी, No.1 ने खेली सबसे धीमी पारी

बांग्लादेश ने टी-20 सीरीज के पहले मैच में भारत को 7 विकेट से हराकर शानदार जीत अपने नाम की, साथ ही बांग्लादेश ने सीरीज में 1-0 से बढ़त भी बना ली है। ऐसे में आज हम आपको उन 5 भारतीय बल्लेबाजों के बारे में बताने जा रहा हूँ, जिन्होंने इस मैच में सबसे धीमी पारी और इस वजह से भारतीय टीम सिर्फ 148 रन ही बनना सकी थी।



Copyright Holder: A
dr-Sport
1) शिखर धवन : शिखर धवन ने इस मुकाबले में भारतीय टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ रहे। लेकिन शिखर धवन ने अपनी इस पारी में 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 42 गेंदों पर मात्र 41 रन ही बना सके।


Copyright Holder: Adr-Sport
2) केएल राहुल : इस मुकाबले में नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आये केएल राहुल ने 17 गेंदों पर 2 चौकों की मदद से सिर्फ 15 रन ही बना सके ।


Copyright Holder: Adr-Sport
3) ऋषभ पंत : लम्बे-लम्बे छक्के मारने के लिए जाने माने वाले बल्लेबाज ऋषभ पंत इस मैच में सिर्फ 4 चौके ही लगा पाए| जिसके चलते ऋषभ पंत ने 26 गेंदों पर सिर्फ 27 रन ही बना सके।


Copyright Holder: Adr-Sport
4) शिवम दुबे : इस मैच से भारतीय टीम में डेब्यू कर रहे शिवम दुबे को एक फिनिशर के रूप में टीम में शामिल किया गया था। लेकिन शिवम दुबे 4 गेंदों पर सिर्फ 1 रन ही बना सके।


Copyright Holder: Adr-Sport
5) रोहित शर्मा : टी-20 में रोहित शर्मा लगातार अपने ख़राब फॉर्म की वजह से जूझ रहे है। इस मुकाबले में भी रोहित शर्मा 5 गेंदों पर 9 रन ही बना सके ।


Copyright Holder: Adr-Sport
दोस्तों, कमेंट में बताये आपके अनुसार इस मैच में किस भारतीय बल्लेबाज की धीमी बल्लेबाजी भारत की हार की वजह से बनी, और मेरे चैनल को फॉलो करे ।