Sunday 17 November 2019

बोल्ड सीन देते समय इन 5 अभिनेत्रियों को आ चुकी है शर्म, No. 1 की मां ने की थी मदद

बॉलीवुड में कई बार अभिनेत्रियों को काफी बोल्ड सीन देने पड़ते हैं। ऐसा करते समय कई अभिनेत्रियों को शर्म आ जाती है तो कई को नहीं आती। आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की ऐसी 5 अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें बोल्ड सीन देते समय काफी शर्म आती थी। और ऐसे में की किसने उनकी सहायता की थी। आइए जानते हैं कौन सी है ये अभिनेत्रियां।

5 - प्रियंका चोपड़ा
क्वांटिको फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने एफबीआई एजेंट एलेक्स पैरिस का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उन्हें हीरो के पास जाकर कुछ अतरंगी सीन करने थे। इस दृश्य को करते समय प्रियंका को थोड़ी असहज थी।

4 - सनी लियोन


Third party image reference
सनी लियोन फिलहाल फिल्म स्टार है। रागिनी mms2 में उन्हें बाथरूम में बोल्ड सीन देने थे। शूट करने के लिए बाथरूम में 10 से 12 कैमरा मैन थे। जिस कारण सनी को बहुत ज्यादा शर्म आ रही थी। मगर फिर भी उन्होंने सूट पूरा किया।

3 - ऐश्वर्या राय

priyanka chopra के लिए इमेज परिणाम
Third party image reference
ऐश्वर्या ने रणबीर कपूर के साथ फिल्म ए दिल है मुश्किल में बेहद ही बोल्ड सीन दिए हैं। इस सीन को करने में ऐश्वर्या को काफी शर्म महसूस हुई थी। उस समय रणबीर ने ऐश्वर्या को संभालते हुए कहा था कि यह सिर्फ एक्टिंग है। हमें अपना काम करना है। तब जाकर ऐश्वर्या अपना काम कर पाई थी।

2 - जरीन खान


Third party image reference
जरीन खान ने फिल्म हेट स्टोरी 3 में काफी बोल्ड सीन दिए थे। उस समय जरीन खुद को काफी असहज महसूस करने लगी थी। उनके परिवार के समझाने पर वे इस सीन को आसानी से कर सकी।

1 - मल्लिका शेरावत


Third party image reference
मल्लिका शेरावत को बोल्ड सींस के लिए जाना जाता है। मगर डर्टी फिल्म में बोल्ड सीन करते समय इन्हें थोड़ी शर्म आ गई थी। जिस कारण उस समय ये शूट नहीं हो पाया। बाद में मल्लिका की मां ने उनका हौसला बढ़ाया जिस कारण मल्लिका ने उस सूट को पूरा किया।