Monday 4 November 2019

अंडरवर्ल्ड डॉन से प्यार करती बॉलीवुड की यह 5 अभिनेत्रियां, नंबर 3 तो होटल के कमरे में रंगे हाथों पकड़ी गई थी !

आज इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।


 

1 ममता कुलकर्णी :- ममता कुलकर्णी 90 के दशक की बहुत ही खूबसूरत और एक मंजी हुई कलाकार थी लेकिन जब से यह अंडरवर्ल्ड डॉन के संपर्क में आई है इनका कैरियर बर्बाद हो चुका है यह अंडरवर्ल्ड डॉन के गुरु के विक्रम गोस्वामी के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है।
 
2 मंदाकिनी :- फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' से फैमस हुआ अभिनेत्री मन्दाकिनी का अपने समय ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचना बनाई थ। इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद मंदाकिनी ने लोहा, डांस-डांस, जाल, कमांडो, तेजाब जैसी कई फिल्मो में काम किया था लेकिन बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री के खतरनाक डॉन दाऊद इब्राहिम के प्यार में पड़ कर बॉलीवुड की दुनिया से अपनी पहचान खो दी।

 
3 मोनिका बेदी :- अंडरवर्ल्ड के डॉन अबू सलेम के साथ मोनिका प्रीति को पुलिस ने रंगे हाथों होटल के एक कमरे से गिरफ्तार किया था मोनिका बेदी बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री थी।

 
4 सोना :- दाऊद इब्राहिम से पहले अंडरवर्ल्ड जगत में हाजी मस्तान का नाम रहा हाजी मस्तान और एक्ट्रेस सोना के बीच अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं इनकी लव स्टोरी पर फिल्म 'वन ओपन अपॉन ए टाइम इन मुंबई' भी बनी थी।

 
5 अनिता अयुब :- बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनीता एवं अंडरवर्ल्ड के डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं और उन्होंने एक फिल्म निर्माता को इसलिए मौत के घाट उतार दिया था क्योंकि उन्होंने अनीता को अपनी फिल्म में कास्ट करने से मना कर दिया था।